Monday, Jun 21, 2021
-->
deepender hooda took oath of rajya sabha mp said will be voice of every poor rkdsnt

दीपेंद्र हुड्डा ने ली राज्यसभा सांसद की शपथ, बोले- बनेंगे हर गरीब की आवाज

  • Updated on 7/22/2020

 

नई दिल्ली/ब्यूरो। हरियाणा से नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बुधवार को संसद में पद और गोपनीयता की शपथ ली। संसद के दोनों सदनों में हरियाणा के 15 सांसदों में हुड्डा अकेले विपक्ष के सांसद हैं। इस मौके पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि वे देश और प्रदेश के गरीब, किसान और नौजवानों की आवाज़ देश की संसद में रखने का काम करेंगे। 

विकास दुबे एनकाउंटर : गठित जांच आयोग पर पूर्व IAS अफसर ने उठाए सवाल

हर वर्ग की समस्याओं को मजबूती से उठाने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ेगे। राज्यसभा के 61 नवनिर्वाचित सदस्यों में से करीब 45 सदस्यों ने बुधवार को राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू की उपस्थिति में शपथ ली। इनमें हरियाणा से निर्वाचित राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी शामिल रहे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पहले मेरा चुनाव क्षेत्र केवल रोहतक लोकसभा था। लेकिन, अब राज्य सभा सदस्य के तौर पर पूरा हरियाणा चुनाव क्षेत्र हो गया है। 

प्रशांत भूषण के खिलाफ अवमानना कार्यवाही: योगेंद्र यादव बोले- हम देखेंगे!

उन्होंने विशेष तौर पर हरियाणा की जनता, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी, गुलाम नबी आज़ाद, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा, हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के सभी विधायकों का आभार व्यक्त जताया।

विकास दुबे एनकाउंटर : पूर्व जज होंगे आयोग के अध्यक्ष, जांच के लिए 2 माह - सुप्रीम कोर्ट


दीपेंद्र हुड्डा इससे पहले लगातार तीन बार रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहे हैं। बतौर सांसद यह उनका चौथा कार्यकाल होगा, जो इस बार संसद के उच्च सदन के सदस्य के तौर पर निर्वाचित हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी हुड्डा को लोगों की शुभकामनाएं मिल रही हैं। अन्य प्रदेशों से भी लगातार लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

भ्रष्ट अधिकारियों को दंडित करने की सलाह पर अमल नहीं होने पर CVC हुआ सक्रिय

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.