Friday, Jan 18, 2019

इस मामले में बॉलीवुड की असली Queen हैं दीपिका पादुकोण, मेल एक्टर्स को भी छोड़ा पीछे

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड में उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना फिल्म जगत में एंट्री लेने वाली हर अभिनेत्री का सपना होता है। अपनी कड़ी मेहनत और दमदार अभिनय से दीपिका ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी नाम कमाया है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की सबसे चहेती एक्ट्रेस हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत की शीर्ष हस्तियों का ब्रांड मूल्य और बहुतायत प्रोडक्ट्स और ब्रांड्स के साथ उनके जुड़ाव का स्तर वर्षों से बढ़ रहा है। इस दौड़ में दीपिका पादुकोण ने शीर्ष स्थान हासिल किया है और सभी पुरुष हस्तियों को पछाड़ते हुए, $102.5 मिलियन के ब्रांड के साथ वह एकमात्र बॉलीवुड अभिनेत्री बन गई है।

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

साल 2018 में, दीपिका पादुकोण बॉलीवुड सेलिब्रिटी ब्रांड के रूप में स्पष्ट रूप से सबसे आगे थी और सही मायने में बॉलीवुड की रानी बनकर उभरी है।दीपिका पादुकोण ने सुपरहिट 'पद्मावत' के साथ साल की धमाकेदार शुरुवात की थी। इस फिल्म के साथ अभिनेत्री ने न केवल रानी पद्मिनी के अपने उपयुक्त किरदार के लिए भी प्रशंसा का पात्र बनी हुई है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई करने वाली पहली अभिनेत्री का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण ने एशिया की 'सेक्सिएस्ट एशियाई महिला' के रूप में अपनी स्थिति को पुनः प्राप्त कर लिया है। तीन साल में दूसरी बार दीपिका ब्रिटेन स्थित समाचार पत्र 'ईस्टर्न आई' द्वारा प्रकाशित खिताब अपने नाम करने में सफल रही है। फोर्ब्स द्वारा सबसे अमीर भारतीय हस्तियों की टॉप 5 की सूची में स्थान पाने वाली एकमात्र महिला बन कर दीपिका पादुकोण ने नई मिसाल कायम की है। कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा हैं और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है।

VIDEO: ईशा गुप्ता का 'गेट डर्टी' म्यूजिक वीडियो लॉन्च, हॉटनेस से लोगों को बनाया दीवाना

दिसंबर संस्करण के लिए जीक्यू के कवर पर अपने सिजलिंग अवतार में नजर आ रही यह दीपिका पादुकोण का शादी के बाद पहला कवर पेज था। इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगो की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री का खिताब अपने नाम कर के दीपिका सबको गर्वित महसूस करवा चुकीं हैं। अन्य उपलब्धियों के बीच दीपिका वैराइटी पत्रिका की अंतर्राष्ट्रीय महिला प्रभाव रिपोर्ट में भी नजर आ चुकी हैं।

वर्तमान में, दीपिका पादुकोण मेगास्टार गुलजार द्वारा निर्देशित एसिड अटैक सर्वाइवल की सच्ची कहानी पर आधारित अपनी अगली फिल्म 'छपाक' की तैयारी में व्यस्त हैं। 'छपाक' को दीपिका पादुकोण द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.