Wednesday, Dec 01, 2021
-->
deepika padukone is the admin of the whatsapp group in drug chat anjsnt

बड़ा खुलासा: जिस Whatsapp Group में होती थी Drug-Chat उसकी एडमिन हैं दीपिका

  • Updated on 9/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजूपत केस में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी लगातार लोगों से पूछताछ करते हुए लोगों को समन भेज रही है। इसी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर आज फिर एक बड़ा  खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि जिस ग्रुप में ड्रग की चैट हुई थी उस ग्रुप की खुद दीपिका एडमिन हैं।

वाट्सऐप चैट में हुआ खुलासा
एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि मैनेजर करिश्मा प्रकाश की वाट्सऐप चैट में वह बातचीत भी शामिल है, जिसमें उन्होंने ड्रग्स को लेकर 'डी' नामक किसी व्यक्ति से बातचीत की थी। केन्द्रीय एजेंसी पता लगा रही है कि वह व्यक्ति कौन था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#deepikapadukone and #RanveerSingh snapped at Goa airport 📽 @goa_post #viralbhayani @viralbhayani

सित॰ 24, 2020 को 8:08पूर्वाह्न PDT बजे को Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दीपिका, श्रद्धा और सारा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ड्रग्स मामले में NCB ने भेजा समन

26 सितंबर को दीपिका से होगी पूछताछ
दीपिका 26 सितंबर को अपना  बयान दर्ज कराने जा सकती हैं। एनसीबी दफ्तर में उनसे पूछताछ की जाएगी। सूत्रों की माने तो दीपिका अभी गोवा में हैं और एनसीबी पूछताछ के लिए वो अब मुंबई पहुंच गई हैं। दीपिका के साथ क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। दीपिका और करिश्मा की चैट्स भी खूब वायरल हुई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranveersingh #deepikapadukone head to Mumbai and expected to land in the next one hour 📸 @goa_post #viralbhayani @viralbhayani

सित॰ 24, 2020 को 7:31पूर्वाह्न PDT बजे को Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Drug Case में नाम आने पर भड़कीं दीया मिर्जा, कहा- करियर बर्बाद करने की साजिश

26 को सारा से पूछे जाएंगे सवाल
सारा अली खान से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेगी। इसके लिए उनको समन भी भेज दिया गया है। जिसके बाद सारा को पूछताछ के लिए एनसीबी के पास जाना अनिवार्य हो गया है। कुछ चैट्स में सारा का नाम सामने आया है और इसके अलावा रिया ने भी सारा का नाम इस केस में लिया है। जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर से भी 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। जया साह के साथ श्रद्धा की चैट सामने आई है जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।  

comments

.
.
.
.
.