Tuesday, Oct 19, 2021
-->
deepika-padukone-speaks-about-her-code-words-during-ncb-interrogation-prsgnt

दीपिका पादुकोण के कोड लैंग्वेज सुन NCB के उड़े होश, ऐसे किया हर "कोड" को "डिकोड"

  • Updated on 9/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है। एनसीबी ने ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ की है लेकिन इनमें सबसे अहम दीपिका पादुकोण हैं क्योंकि जिस वाह्टसप चैट को आधार बनाया गया उसकी शुरूआत दीपिका ने ही की थी। 

दीपिका से एनसीबी पूछताछ कर रही है। इस दौरान एनसीबी ने दीपिका से चैट में मिले कोड वर्ड के बारे में पूछा जिसका जवाब दीपिका ने जब दिया तो एनसीबी के होश ही उड़ गए। एनसीबी ने अपने सवालों की शुरूआत माल है क्या से करते हुए दीपिका से पूछा कि उनकी इस भाषा में आखिर माल क्या है।  

मनजिंदर सिंह का दावा- करण जौहर की शिकायत पर मुझे पाकिस्तान से मिल रही हैं ‘ठोक देने’ की धमकी

दीपिका ने कहा कि आप जिसे माल समझ रहे हैं वो माल वो माल नहीं है। हम सिगरेट को माल कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोड है।  इसके बाद एनसीबी ने पूछा कि  फिर हैश क्या है? इस पर दीपिका ने कहा कि ये सिगरेट ही है। हम लोग हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को कहते हैं। यानी सिगरेट के अलग-अलग ब्रॉन्ड।' 

इसके बाद एनसीबी ने पूछा कि ये दोनों हैश और वीड अलग-अलग ब्रॉन्ड के सिगरेट कैसे हो सकती हैं? इस पर दीपिका ने जवाब देते हुए कहा कि 'हैश हम पतली सिगरेट को और वीड मोटी सिगरेट को कहते हैं।'

कंगना के Block करने पर सोना महापात्रा ने दिया ऐसा Reaction, कहा- वो आलोचना सुनना नहीं चाहती

एनसीबी के ड्रग लेने के सवाल पर दीपिका ने कहा कि वो सिगरेट पीती हैं लेकिन ड्रग्स नहीं लेती। दीपिका ने अपने द्वारा बताए गए कोड वर्ड सही ठहराने के लिए कहा कि हम लोग इस तरह के ही कोड आपस में बातचीत के दौरान यूज़ करते हैं। 

बता दें कि एनसीबी ने दावा किया है कि अभी तक 4 अभिनेत्रियों से बातचीत हुई जिनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह शामिल हैं सभी ने एक जैसे ही बयान दिए हैं। हालांकि एनसीबी ने अभी तक इनमें से किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.