Sunday, Sep 26, 2021
-->
defence minister rajnath singh on mumbai retired naval officer assault unacceptable pragnt

हिंसा का शिकार हुए पूर्व नेवी अफसर से राजनाथ ने की बात, कहा- यह स्वीकार नहीं

  • Updated on 9/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने मुंबई (Mumbai) में नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा (Madan Sharma) से मारपीट मामले की निंदा की है। रक्षा मंत्री ने कहा कि उन्होंने पूर्व नेवी अफसर से बात की है। उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और अपमानजनक हैं।

पूर्व नौसेना अधिकारी पर हुए हमले से भड़के फडणवीस, कहा- 'स्टेट स्पॉन्सर्ड टेरर' की बनी स्थिति

पूर्व सैनिकों पर हमले स्वीकार नहीं
राजनाथ सिंह ने इस मामले में ट्वीट कर लिखा, 'मुंबई में गुंडों के हमले के शिकार हुए रिटायर नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और अपमानजनक हैं। रक्षा मंत्री ने मदन शर्मा के जल्द ठीक होने की कामना भी की है।

कांग्रेस में फेरबदल पर खड़गे का तंज, कहा- कर्नाटक के लिए सुरजेवाला एक अच्छा विकल्प

ठाकरे सरकार पर साधा निशाना- BJP
इससे पहले महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने भी इस हमले का विरोध करते हुए कहा कि यह बहुत ही गलत और 'स्टेट स्पॉन्सर्ड टेरर' वाली स्थिति है। उन्होंने कहा, 'मैं अपने ट्वीट से उद्धव जी का ध्यान गुंडाराज की ओर खींच रहा हूं। 10 मिनट में छह आरोपियों को छोड़ दिया गया।'

पूर्व नेवी अफसर से मारपीट मामले में चिराग पासवान ने कहा- बाला साहब ठाकरे भी बनाते थे अच्छा स्केच

गिरफ्तार आरोपियों को महज 14 घंटे में मिली जमानत
पूर्व अधिकारी के साथ की गई पिटाई के मामले में पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। हिरासत में लिए गए लोगों में दो लोग शिवसेना के कार्यकर्ता थे, जिनमें एक पार्टी का शाखा प्रमुख कमलेश कदम और दूसरे कार्यकर्ता का नाम संजय मांजरे था। फिलहाल, मारपीट के इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों को जमानत मिल गई है। आरोपियों को जमानत मिलने के बाद पूर्व नौसैनिक के बेटे का कहना है कि 'वे अब महाराष्ट्र में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं।'

शिवसैनिकों की जमानत पर बीजेपी का विरोध, फडणवीस ने साधा निशाना, भड़की कंगना....

8-10 व्यक्तियों ने किया था हमला
दरअसल, नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में 8-10 व्यक्ति शर्मा पर हमला करते हुए देखे जा सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, शिवसेना के कार्यकर्ता इस बात से नाराज थे कि नौसेना के पूर्व अधिकारी ने कथित तौर पर सीएम उद्धव ठाकरे की कुछ तस्वीर व्हाट्सऐप पर फॉरवर्ड की थी, जिसमें छेड़छाड़ की गई थी और यही बात शिवसैनिकों को पसंद नहीं आई।

पूर्व अफसर को पीटने वाले शिवसैनिकों को 14 घंटे में मिली जमानत, सुरक्षा को लेकर परिवार ने जताई चिंता

मैसेज फॉरवर्ड किए जाने पर किया हमला
मदन शर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 8-10 व्यक्तियों ने उन पर जानलेवा हमला किया और बेरहमी से पिटाई की। उन्होंने बताया कि इस घटना से पहले उनके पास कुछ मैसेजेस के कारण धमकी भरे कॉल आए, जो उन्होंने फॉरवर्ड किये थे। पूर्व अधिकारी ने आगे कहा कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए काम किया है। इस तरह की सरकार का अस्तित्व नहीं होना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.