Tuesday, Jan 18, 2022
-->
dehradun-city-saint-atmbodhanands-suddenly-went-from-aiims

एम्स में भर्ती ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद मातृ सदन पहुंचे

  • Updated on 12/1/2018

हरिद्वार/ब्यूरो।  एम्स ऋषिकेश में भर्ती ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद अचानक गायब हो गए। प्रशासन और पुलिस के अलावा एम्स प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। देर शाम को मालूम चला कि वे मातृ सदन आश्रम पहुँच गए हैं।

गंगा संरक्षण के लिए कठोर कानून बनाने की मांग को लेकर ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद 37 दिन से अनशन पर थे। गुरुवार को प्रशासन ने उन्हें जबरन उठाकर एम्स में भर्ती करा दिया। यहां उन्हें मेडिसिन वार्ड में रखा गया था। चिकित्सकों के अनुसार शनिवार की दोपहर बाद तीन बजे ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद अपने बिस्तर पर थे। आधे घंटे बाद वहां मौजूद स्टाफ को वह बिस्तर पर नहीं दिखे तो परिसर में उनकी तलाश की गई।

जब कुछ पता नहीं चला तो उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों से जानकारी जुटाने के साथ ही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि हरिद्वार से कुछ लोग उनके वार्ड में नजर आए थे। एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश थपलियाल ने बताया कि पुलिस और प्रशासन को इसकी जानकारी दी गई।

इसके बाद हरिद्वार जिला प्रशासन से संपर्क साधा गया। तब पता चला की ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद मातृसदन पहुंच गए हैं। थपलियाल ने कहा कि ब्रह्मचारी ने यहां से जाने की सूचना किसी को नहीं दी है। मालूम चला कि ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद मातृ सदन हरिद्वार पहुंच गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.