Sunday, Oct 21, 2018

सुब्रतो कप अंडर-17: देहरादून सहित इन टीमों ने किया जीत से आगाज

  • Updated on 5/16/2018

देहरादून/ब्यूरो। केंद्रीय विभाग संगठन देहरादून संभाग के तत्वावधान में आयोजित केवि संगठन नेशनल सुब्रतो कप अंडर-17 फुटबॉल प्रतियोगिता के बालक वर्ग में देहरादून, अर्नाकुलम, भोपाल, जबलपुर, दिल्ली, गुरुग्राम व चंडीगढ़ ने जीत से आगाज किया। बालिका वर्ग में बैंगलुरु, लखनऊ व मुंबई ने जीत से शुरुआत की।

केंद्रीय विद्यालय एफआरआई के मैदान में बुधवार से शुरू हुई प्रतियोगिता में लीग कम नॉकआउट आधार पर मैच खेले गए। पहले मैच में अर्नाकुलम ने बैंगलुरु को 3-0 से पराजित किया। दूसरे मैच में देहरादून ने तिनसुकिया को 1-0 से हराया। हैदराबाद व जम्मू के बीच खेला गया मैच गोलरहित ड्रा रहा। 

उत्तराखंड: अस्पताल के खाने में निकला कीड़ा, हंगामे के बाद जांच के आदेश

चौथे मैच में भोपाल ने अहमदाबाद को 4-1 से शिकस्त दी। पांचवें मैच में दिल्ली ने भुवनेश्वर को 2-0 से हराया। छठे मैच में गुरुग्राम ने पटना को 2-0 से हराया। सातवें मैच में चंडीगढ़ ने वाराणसी को 3-1 से शिकस्त दी। रांची व मुंबई के बीच खेला गया मैच 1-1 से बराबरी पर छूटा।

Navodayatimes

इससे पहले मुख्य अतिथि निदेशक एफआरआई व अध्यक्ष विद्यालय प्रबंध समिति डॉ. सविता ने मार्चपास्ट की सलामी लेकर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस मौके पर केंद्रीय विद्यालय संगठन मुख्यालय के पर्यवेक्षक डॉ. पीएस दारा, केवि संगठन देहरादून संभाग के उपायुक्त सोमित श्रीवास्तव, सहायक आयुक्त विनोद कुमार पांडे, भारतीय सैन्य अकादमी के मेजर निर्मल सिंह, डॉ. रीता इंद्रजीत सिंह, केवि आईएमए की प्रधानाचार्य चारु शर्मा, केवि आईबीटीपी की प्रधानाचार्य मिक्की खुल्बे, विवेकानंद बहुखंडी, डीएम लखेड़ा आदि मौजूद थे।

Navodayatimes

केदारनाथ धाम में तीन महिला तीर्थ यात्रियों की हार्टअटैक से मौत, अब तक चौदह की हो चुकी है मौत

बालिका वर्ग में लखनऊ, बैंगलुरु व मुंबई जीते
उधर, केवि आईएमए में बालिका वर्ग के मुकाबले खेले गए। पहले मैच में लखनऊ ने रांची को 4-0 से हराया। लखनऊ के लिए राखी ने दो, सुहानी व संजना ने एक-एक गोल दागा। दूसरे मैच में बैंगलुरु ने जयपुर को 4-0 से शिकस्त दी। 

बैंगलुरु की ओर से ललिता ने दो, दिशा व तहोबा ने एक-एक गोल किया। तीसरे मैच में मुंबई ने जयपुर को 2-0 से हराया। विजेता टीम के लिए सकीना ने दोनों गोल दागे। चौथे मैच में बैंगलुरु ने रांची को 3-0 से हराया। बैंगलुरु की दिशा, केलतोम व श्रेया ने एक-एक गोल दागा। लखनऊ व मुंबई के बीच खेला गया मैच गोलरहित ड्रा रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.