Wednesday, May 12, 2021
-->
dehradun-news-tractor-trolley-mining-material-tehsildar-s-vehicle-6-serious

देहरादून: खनन सामग्री से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी तहसीलदार के वाहन को टक्कर, 6 गंभीर

  • Updated on 6/28/2019

देहरादून/ ब्यूरो: लक्सर-हरिद्वार राजमार्ग पर खनन से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने तहसीलदार के सरकारी वाहन को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर लगने से वाहन में सवार कानूनगो व लेखपाल समेत छह कर्मचारी घायल हो गये। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल लाया गया। जहां से सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-चालक को ट्रैक्टर ट्राली समेत हिरासत में ले लिया है।

 शुक्रवार की अलसुबह लक्सर तहसीलदार के सरकारी वाहन में राजस्वकर्मी अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई के लिए गश्त   पर निकले थे। इस दौरान सुबह के करीब चार बजे नगर में लक्सर- हरिद्वार राजमार्ग पर खनन से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली मार्ग   पर जाती दिखाई दी। इस पर राजस्वकर्मियों ने उसका पीछा करते हुए ओवरटेक कर ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया।

 

ओवरटेक करने के दौरान दोनों वाहन आपस में भिड़ गये। इससे तहसीलदार का सरकारी वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में वाहन में सवार कर्मचारी घायल हो गये। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसे उन्हें गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

घायलों में कानूनगो नरेंद्र सिंह, लेखपाल दीपक कुमार, जितेंद्र कुमार, उमासुधम, होमगार्ड भूषण दत्त शर्मा व चालक पीआरडी रिंकू बताये गये हैं। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर ट्राली समेत हिरासत में ले लिया है। चालक कोतवाली क्षेत्र के ही मखियाली गांव का रहने वाला बताया गया है। वहीं पकड़ी गई ट्रैक्टर ट्राली रायसी निवासी व्यक्ति की बताई गई है।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.