Wednesday, Jan 19, 2022
-->
delay in copy of bell order aryan will have to spend in jail even today fans disappointed albsnt

बेल ऑर्डर की कॉपी में देरी: आर्यन को आज भी बिताने पड़ेंगे जेल में, फैन्स हुए निराश

  • Updated on 10/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर्यन खान की जेल से बाहर आने की हसरतें आज भी पूरी नहीं होगी। दरअसल कल ही जमानत मिलने के बाद भी आर्यन को जेल में रहने पड़ेंगे। कारण शाम साढ़े पांच बजे तक बेल ऑर्डर की कॉपी जेल तक नहीं पहुंच पाई। इस तरह अब आर्यन खान शनिवार को जेल से बाहर निकलेंगे। जिससे शाहरुख खान के मन्नत में भी मायूसी पसर गई है। वहीं फैन्स भी निराश हो गए है। 

हड़ताल से पहले हो-हल्ला : पुलिस से झड़प, कलेक्ट्रेट पर श्रमिकों का हंगामा

बता दें कि बीते गुरुवार को ही बॉम्बे हाईकोर्ट में लगातार तीसरे दिन आर्यन खान के मामले में सुनवाई हुई। जस्टिस नितिन साम्ब्रे के सामने जिरह करते हुए आर्यन खान के वकील ने पुरजोर तरीके से बेल के लिये पक्ष रखें। ड्र्ग्स केस को लेकर एनसीबी और आर्यन खान के वकील का पक्ष सुनने के बाद जस्टिस ने बेल दी। लेकिन टेक्निकल कारणों से गुरुवार को आर्यन बाहर नहीं आ सकें। लेकिन शुक्रवार को भी जब शाहरुख के मन्नत में तैयारी जोर-शोर से चल रही थी, तभी तय समय-सीमा तक बेल ऑर्डर की कॉपी जेल तक नहीं पहुंचने से आर्यन को आज भी झटका लगा है। 

अखिलेश ही नहीं अब शिवपाल यादव भी खोल रहे हैं भाजपा के खिलाफ मोर्चा

मालूम हो कि आर्थर रोड जेल के मुताबिक शनिवार सुबह 11 बजे के बाद कभी-भी आर्यन खान रिहा हो सकते है। अब सारे औपचारिकता शनिवार सुबह ही पूरे हो पायेंगे। इससे पहले आर्यन खान को एक लाख रुपये के बॉन्ड जमा करने पड़े। वहीं जूही चावला ने आर्यन की रिहाई के लिये जमानत प्राप्त की है। आर्यन खान को बीते 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप पर से गिरफ्तार किया गया था। तब से एनसीबी के गिरफ्त में ही है। हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्र्ग्स बरामदगी नहीं हुई। लेकिन चैट्स के आधार पर एनसीबी आर्यन के जमानत का विरोध करती रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.