Saturday, Apr 20, 2019

एक बार फिर मेट्रो की रफ्तार पर लगी ब्रेक, आत्महत्या नहीं ये है वजह

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के दरवाजे में एक महिला की साड़ी फंसने से वह थोड़ी दूर तक ट्रेन के साथ खींचती चली गई, जिससे उसके सिर में चोटे आईं हैं।

इस बारे में महिला के पति जगदीश प्रसाद (Jagdish Prasad) ने कहा, कि गीता (Geeta) और मेरी बेटी नवादा (Nawada) से आ रही थी। मोती नगर मेट्रो स्टेशन (Moti Nagar Metro Station) पर उतरते समय गीता की साड़ी का पल्लू ट्रेन के दरवाजे में फंस गया। इससे वह कुछ दूर तक ट्रेन के साथ खींचती चली गई।

 AAP नेता संजय सिंह ने कहा, मोदी- शाह की जोड़ी देश के सामने गंभीर संकट

प्रसाद ने बताया कि गीता को कुछ चोटे आईं, जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा, कि मुझे मेरी बेटी ने फोन कर घटना की जानकारी दी। यात्रियों ने ट्रेन रोकने के लिए चालक को अलर्ट (Alert) करने के वास्ते इमरजेंसी बटन (Emergency Button) दबा दिया।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) (DMRC) के वरिष्ठ अधिकारी ने मोती नगर मेट्रो स्टेशन पर घटना होने की पुष्टि की। डीएमआरसी ने एक ट्वीट में बताया कि घटना के कारण मोती नगर और राजेंद्र प्लेस स्टेशन के बीच सेवाएं थोड़ी देरे के लिए प्रभावित हुईं। दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन दिल्ली के द्वारका को नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से जोड़ती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.