Tuesday, Dec 07, 2021
-->
delhi aap kejriwal govt again lashed out at modi bjp govt rk singh over coal crisis rkdsnt

कोयला संकट को लेकर मोदी सरकार पर बरसे दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया

  • Updated on 10/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोयला संकट को लेकर मोदी सरकार से दिल्ली की केजरीवाल सरकार की तकरार बढ़ गई है। केंद्र को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखना रासनहीं आया है।

पप्पू यादव ने जेल से निकलते ही दिखाए तेवर, गृह मंत्री/राज्यमंत्री और आईबी के रोल पर उठाए सवाल

केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने आज कहा कि देश में कोयला संकट नहीं है। इसके बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को कहा कि केंद्र कोयला संकट होने की बात स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है और हर समस्या के प्रति आंखें मूंद लेने की उसकी नीति देश के लिए घातक साबित हो सकती है। 

अखिलेश बोले- ऐसा न हो कि ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह देश पर उद्योगपतियों का राज हो जाए

सिसोदिया ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने आज कहा कि कोयला संकट नहीं है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) को एक पत्र नहीं लिखना चाहिए था। यह दुखद है कि केंद्रीय कैबिनेट मंत्री ने इस तरह गैर जिम्मेदाराना रुख अपनाया है।’’ सिसोदिया ने कहा कि पहले ऑक्सीजन संकट के समय मोदी सरकार आंख बंद कर बैठी रही और अब फिर बेशर्मी से कह रही है कि कोई कोयला संकट नहीं है।" 

सुप्रीम कोर्ट में लखीमपुर कांड की सुनवाई से लोगों को न्याय की उम्मीद : मायावती


उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि केंद्र सरकार संकट से ‘‘दूर भागने’’ के लिए बहाने बना रही है। सिसोदिया ने कहा, ‘‘उन्होंने उस वक्त भी यही चीज किया था जब देश ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहा था। उन्होंने यह स्वीकार नहीं किया था कि ऐसा कोई संकट है। इसके बजाय वे राज्यों को गलत साबित करने की कोशिश करते हैं।’’     

सुप्रीम कोर्ट ने NEET के लिए EWS श्रेणी की आय-सीमा 8 लाख रु निर्धारित करने का आधार पूछा


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.