Saturday, Jul 20, 2019

दिल्लीः ऑटो चालक की पिटाई पर भड़के अमरिंदर ने गृहमंत्री से की हस्तक्षेप की मांग

  • Updated on 6/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने राष्ट्रीय राजधानी में एक व्यक्ति पर कथित हमले को लेकर सोमवार को दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (AMIT SHAH) से मामले में हस्तक्षेप की मांग की।

हार के बाद अमेठी से पहली बार रुबरु होंगे राहुल, मां सोनिया भी रहेगी साथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘एक मामूली बात को लेकर सरबजीत सिंह और बलवंत सिंह की बेरहमी से पिटाई करना दिल्ली पुलिस के लिए शर्मनाक घटना है। गृह मंत्री अमित शाह से न्याय सुनश्चित करने का आग्रह करता हूं।’’ दिल्ली पुलिस ने कहा कि पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) विजयंत आर्य और जिले के अतिरिक्त डीसीपी एवं एसीपी घटना की जांच करेंगे।

सुलह के आसारः बातचीत के लिए सचिवालय पहुंचे हड़ताली डॉक्टर, ममता बनर्जी भी मौजूद

पुलिस (police) ने बताया कि मामले से गैर पेशेवर तरीके से निपटने के लिए तीन पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है और जांच के आधार पर आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी। एक टैंपो चालक (auto driver) के कथित हमले में रविवार को एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया। उनके वाहनों की दुर्घटनाओं के बाद टैंपो चालक ने एक तलवार लेकर उसका पीछा किया।

ऑटो चालक से हाथापाई पर नपे 3 पुलिसकर्मी, केजरीवाल ने कहा पुलिस बंद करे क्रूरता

घटना का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक अन्य वीडियो क्लिप में एक व्यक्ति अपने हाथ में तलवार लेकर कुछ पुलिसर्किमयों का पीछा कर रहा है। इसी तरह के अन्य क्लिप में पुलिसकर्मी लाठियों से उनकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.