Sunday, Mar 29, 2020
delhi assembly elections 2020 arvind kejriwal said i want delhi development

नामांकन से पहले केजरीवाल ने कहा- मेरा मकसद दिल्ली को आगे ले जाना

  • Updated on 1/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) में जीत के विश्वास के साथ तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने कहा है कि सभी पार्टियों का मकसद मुझे हरना है। वहीं दूसरी ओर मेरा मकसद दिल्ली को आगे ले जाना है। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि एक तरफ - भाजपा, JD(U), LJP, JJP, Congress, RJD। दूसरी तरफ - स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली, फ़्री महिला यात्रा, दिल्ली की जनता। मेरा मकसद है - भ्रष्टाचार हराना और दिल्ली को आगे ले जाना, उनका सबका मक़सद है - मुझे हराना। 

दिल्ली चुनाव: आज नामांकन का आखिरी दिन, परिवार संग पर्चा भरने जाएंगे केजरीवाल

केजरीवाल के खिलाफ पूरा विपक्ष?
ये ट्वीट कर सीएम केजरीवाल ने अप्रत्यक्ष रूप से दिल्ली की जनता को आगाह किया है कि यदि दिल्ली के विकास और आम आदमी की सुविधा चाहते हैं तो केवल केजरीवाल को ही वोट दें। कुछ इस प्रकार की अपील लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने भी देश की जनता से की थी। उस दौरान पूरा विपक्ष मोदी को हराने के लिए एकजुट दिख रहा था, इसके बाद भी बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से सरकार बनाई थी। इसी प्रकार की स्थिती के संकेत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में दिए हैं। 

दिल्ली चुनाव: AAP के युवा वॉलंटियर्स चुनाव प्रचार में भर रहे नया जोश! बनाई गई कई टीमें

उम्मीदवारों की लिस्ट पर AAP सांसद ने कसा BJP पर तंज
वहीं आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा है कि बीजेपी ने चुनाव लड़ने से पहले ही हार मान ली है। संजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि क्या पूरी भाजपा में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई चेहरा नहीं है? Captain के बिना कैसे लड़ेगी Team? भाजपा की सूची देखने के बाद स्पष्ट हो गया है कि भाजपा ने चुनाव लड़ने से पहले ही हार मान ली है। Walkover दे दिया है।

दिल्ली चुनाव: पूरी भाजपा में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई चेहरा नहीं- AAP सांसद

कांग्रेस-बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ इनको उतारा 
बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020  के लिए कांग्रेस (Congress) के बाद बीजेपी (BJP) ने भी अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी की है। पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली से सुनील यादव (Sunil yadav) को चुनावी अखाड़े में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने रोमेश सभरवाल को केजरीवाल के खिलाफ मैदान में उतारा है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.