Sunday, Apr 05, 2020
delhi assembly elections 2020 asaduddin owaisi shaheen bagh

दिल्ली चुनाव: 8 फरवरी के बाद शाहीन बाग को जलियांवाला बाग बना देगी BJP- ओवैसी

  • Updated on 2/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा राम मंदिर ट्रस्ट (Ram mandir trust) के निर्माण की घोषणा को AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) से जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि संसद का सत्र अभी 11 फरवरी तक चलना है। ऐसे में प्रधानमंत्री ये घोषणा 8 फरवरी के बाद भी कर सकते थे। ऐसा लग रहा है कि बीजेपी (BJP) को दिल्ली विधानसभा चुनावों की ज्यादा ही चिंता है।  

ओवैसी ने आशंका जताई है कि बीजेपी 8 फरवरी के बाद शाहीन बाग को जलियांवाला बाग बना देगी। उन्होंने कहा कि 8 फरवरी के बाद ये भी हो सकता है कि बीजेपी शाहीन बाग में गोलियां चलवा दे। उन्होंन कहा कि बीजेपी के मंत्री ने ही गोली मारने के नारे लगवाए हैं। इसलिए सरकार को इस मामले पर जावब देना चाहिए। यहां आपको बता दें कि केंद्रीय राज्य वित्तमंत्री अनुराग ठाकुर ने चुनाव प्रचार के दौरान रिठाला में भीड़ से विवादित 'देश के गद्दारों को गोली मारो...' नारा लगवाया था। जिसके बाद चुनाव आयोग ने कार्रवाई करते हुए उनके प्रचार पर 72 घंटे के लिए बैन लगा दिया था।  

अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा, दूसरों के बच्चों को बंदूक थमाते हैं केजरीवाल- संबित पात्रा

दिल्ली की राजनीति का केंद्र बना शाहीन बाग
बता दें कि मतदान से कुछ समय पहले ही शाहीन बाग दिल्ली की राजनीति का केंद्र बन गया है। बीजेपी नेताओं ने शाहीन बाग में हो रहे नागरिकता संशोधन कानून को लेकर आक्रामक रुख अपनाया हुआ है। बीजेपी के दिग्गज नेता प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, अनुराग ठाकुर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और स्वंय केंद्रीय गृह मंत्री अमति शाह लगातार शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को घेर रहे हैं। 

शाहीन बाग फायरिंग: मोदी और शाह को हराने के लिए क्या दिल्ली जला दोगे केजरीवाल- जेपी नड्डा

'शाहीनबाग के लोगों को AAP और कांग्रेस का समर्थन'
बीजेपी नेताओं का कहना है कि शाहीनबाग के लोगों को आम आदमी पार्टी और कांग्रेस समर्थन दे रहे हैं और उन्हें साहयता प्रदान करवा रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि अगर दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनती है तो एक घंटे के भीतर शाहीनबाग को खाली करवा दिया जाएगा। हालांकि इस पर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मेरी अनुमति है कि केंद्र सरकार शाहीन बाग को एक घंटे में खाली करके दिखाए। सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली में बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है। शाहीन बाग से अगर किसी को लाभ होगा तो वो केवल बीजेपी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.