Sunday, Apr 05, 2020
delhi assembly elections 2020 bjp amit shah aap arvind kejriwal tweet

दिल्ली चुनाव: BJP कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंचे अमित शाह, तो केजरीवाल ने कही ये बात

  • Updated on 1/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Elections 2020) की तैयारियों में जुटे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शुक्रवार को यमुना विहार इलाके में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता मनोज के यहां जाकर भोजन किया। उसकी तस्वीरें जब शाह ने सोशल मीडिया पर शेयर की तो आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने दिल्ली के विकास को लेकर उनसे कुछ प्रश्न किए। 

अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि आप भाजपा समर्थकों से ज़रूर पूछिएगा 5 साल उनके बच्चों की पढ़ाई का ख्याल किसने रखा? उनके लिए 24 घंटे बिजली की व्यवस्था किसने की? जब आपने इतनी महंगाई कर दी तो उनके बिजली, पानी, बस यात्रा फ्री करके किसने उन्हें गले लगाया? ये सब मेरे दिल्ली परिवार के लोग हैं सर, मैंने इनका बड़ा बेटा बनके ख्याल रखा है। 

 

केजरीवाल ने शाह से ट्वीट कर कहा कि सर, आपको चुनाव के पहले अपनी गरज के लिए इनकी याद आयी, हम सब 2 करोड़ दिल्ली वाले एक परिवार की तरह हैं। पांच सालों में हमने मिलके दिल्ली को बदला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.