Sunday, Apr 05, 2020
delhi assembly elections 2020 harsh vardhan bjp aap funding

AAP के चंदे पर हर्षवर्धन ने उठाए सवाल, कहा- इस पैसे से बांटते हैं बिरयानी

  • Updated on 2/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटिल। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) प्रचार का आज आखिरी दिन है। ऐसे में विपक्षी दल जमकर एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। बीजेपी (BJP) के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन (Harsh vardhan) ने चंदे को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि हर चुनाव में आम आदमी पार्टी चंदा इकट्ठा करती है, लेकिन कभी उसका हिसाब नहीं देती। 

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि चंदे को लेकर अरविंद केजरीवाल अंधेरे कमरे में ही रहना चाहते हैं, क्योंकि चंदा इनका धंधा है। हर चुनाव में चंदा इकट्ठा करते हैं। उनमें से कुछ बिरयानी खिलाने में खर्च होता है, बाकी हर-हर गंगे। आम आदमी पार्टी कभी नहीं बताती कि किसने कब और कितना चंदा दिया। आखिर क्यों ? 

दिल्ली चुनाव के मद्देनजर हर्षवर्धन समेत बीजेपी के सभी नेता लगातार अरविंद केजरीवाल को निशाने पर ले रहे हैं। इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड हिंदू नेता योगी आदित्यनाथ ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि शाहीनबाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों को वो बिरयानी बांटते हैं। यही कारण है कि हर्षवर्धन ने कहा है कि आम आदमी के चंदे का पैसा बिरयानी बांटने में जाता है। 

शाहीन बाग पर गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- तैयार हो रहे सुसाइड बम

राम मंदिर का केजरीवाल ने किया था अपमान
इसके अलावा हर्षवर्धन ने एक ट्वीट और करते हुए लिखा है कि जो केजरीवाल राम मंदिर का विरोध करते थे वही ट्रस्ट बन जाने पर बधाई दे रहे हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए  लिखा है कि सुनिए किस प्रकार 2018 में अरविंद केजरीवाल ने खुले मंच से राम मंदिर का किया था अपमान! आज सुनिए, एक गिरगिट की भांति रंग बदल कर कैसे वो भारतवासियों को दे रहे हैं राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की बधाई!

दिल्ली चुनाव: प्रचार के आखिरी दिन मैदान में दिग्गज, ग्रेट खली और निरहुआ भी मांगेंगे वोट

केजरीवाल को बताया था बाहरी
इससे पहले हर्षवर्धन ने अरविदं केजरीवाल को बाहरी बता दिया था। डॉक्टर हर्षवर्धन ने ट्वीट कर केजरीवाल पर निशाना साधते हुए पूछा था कि जो हरियाणा के हिसार में पैदा हुए और गाजियाबाद से अन्ना जी के आंदोलन से जुड़े, वो दिल्ली के बेटे कैसे बन गए? ये चुनाव झूठ व सच के बीच है राष्ट्रवाद व देशद्रोह के बीच है!

इस पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उन्हें आड़े हाथ लिया था। संजय सिंह ने कहा कि हर्षवर्धन जी और उनकी बीजेपी पार्टी UP और हरियाणा के लोगों से इतनी नफरत क्यों करती है? क्या बीजेपी उत्तर प्रदेश और हरियाणा से आने वाले लोगों को अपना नहीं मानती? क्या उन्हें दिल्ली में रहने का हक़ नहीं है? उन्होंने कहा कि ये हर्षवर्धन के पार्टी की सोच है। उन्होंने महाराष्ट्र और गुजरात का उदहारण देते हुए कहा कि बीजेपी के राज में इन दोनो राज्यों में यूपी, बिहार के लोगों को मारा पीटा गया और उन्हें वहां से बाहर कर दिया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.