Friday, Apr 03, 2020
delhi assembly elections 2020 tajinder pal singh bagga hari nagar constituency

दिल्ली चुनाव: बग्गा का दावा- 50 से ज्यादा सीटें जीतेगी BJP, केजरीवाल ने डर के कारण लगवाई आग

  • Updated on 1/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Elections 2020) के लिए बीजेपी (BJP) ने अपने उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी ने तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) हरि नगर सीट से उम्मीदवार बनाया है। बग्गा ने दावा किया है कि बीजेपी इस चुनाव में 50 से ज्यादा सीट जीतने वाली है। 

बग्गा ने कहा है कि केजरीवाल इस बात से डरे हुए हैं कि इस बार बीजेपी की 50 से ज्यादा सीट आने वाली है और बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ दिल्ली में सरकार बनाने वाली है। यही कारण है कि चुनाव से महज 15 दिन पहले दिल्ली के परिवहन मुख्यालय में आग लगाकर केजरीवाल सरकार ने सारे घोटालों के कागजात जला दिए हैं। गौरतलब है कि सोमवार को सिविल लाइन्स स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के मुख्यालय में आग लग गई थी। जिसके बाद विपक्ष द्वारा केजरीवाल सरकार पर जानबूझ कर ये आग लगवाने के आरोप लगाए गए।

दिल्ली चुनाव: BJP ने जारी की दूसरी सूची, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव

बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ सुनील याद उतारा 
बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020  के लिए कांग्रेस (Congress) के बाद बीजेपी (BJP) ने भी अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी की है। पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली से सुनील यादव (Sunil yadav) को चुनावी अखाड़े में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने रोमेश सभरवाल को केजरीवाल के खिलाफ मैदान में उतारा है। 

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस ने की 7 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, केजरीवाल के खिलाफ सभरवाल मैदान में

बीजेपी की दूसरी लिस्ट में इनको मिला टिकट
बीजेपी द्वारा जारी दूसरी लिस्ट में नांगलोई जाट से सुमनलता शौकीन, राजौरी गार्डन से रमेश खन्ना, हरि नगर से तेजिंदर पाल बग्गा, दिल्ली कैंट से मनीष सिंह, नई दिल्ली से सुनील यादव, कस्तूरबा नगर से रविंद्र चौधरी, महरौली से कुसुम खत्री, कालकाजी से धर्मवीर सिंह, कृष्णा नगर से अनिल गोयल और शाहदरा से संजय गोयल जैसे दिग्गज उम्मीदवारों को पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के  लिए चुनावी मैदान में उतारा है।

comments

.
.
.
.
.