Friday, Feb 03, 2023
-->
delhi assembly elections bjp shah 3 and naddas two rallies in delhi today

दिल्ली जीतने की तैयारी में BJP, शाह की 3 तो नड्डा की दो रैलियां आज

  • Updated on 1/24/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) नजदीक है ऐसे में सभी पार्टियों में रैली और सभाओं का सिलसिला जोर पकड़ रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज दिल्ली में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं बीजेपी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) भी दो रैलियां करने वाले हैं।

इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwa) भी राजधानी में रोड शो करने वाले हैं। 

Delhi Election पर कपिल मिश्रा ने कहा- 8 फरवरी को भारत बनाम पाकिस्तान

कल मटियाला विधानसभा क्षेत्र में अमित शाह ने जनसभा को किया था संबोधित
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कल मटियाला विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में आप व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने सीएए, अनुच्छेद 370, जेएनयू मामला, शाहीन बाग को लेकर आप व कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया। 

कल शाह ने कहा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कहते हैं कि वह शाहीन बाग वालों के साथ है। यह बयान उनका दिल्ली की शांति को तोड़ने वाला है। आम आदमी पार्टी व कांग्रेस युवा व अल्पसंख्यकों को भड़काने का काम कर रही है। शाह ने आरोप लगाया कि दोनों पार्टियों ने दिल्ली में दंगा करवाया। जेएनयू में बच्चे नारा लगाते है कि भारत तेरे टुकड़े हों एक हजार। 

BJP के तेजिंदर पाल सिंह बग्गा से जुड़ी जानकारी से उठा पर्दा

शाह ने कहा टुकड़े गैंग को बचा रहे केजरीवाल 
शाह ने आगे कहा कि ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए। जब उन्हें जेल भेजा गया तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मफलर पहन कर विरोध करने पहुंच गए थे। थोड़ी देर बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी समर्थन में पहुंच गए। इसके बाद शाह ने टुकड़े-टुकड़े गैंग पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत माता के टुकड़े करने की बात करने वालों को जेल में भेजने से कोई नहीं रोक सकता। 

दिल्ली चुनाव: गठबंधन से नाराज नेता को नीतीश की खरी- खरी, चाहें तो छोड़ दें पार्टी

दिल्ली फतह करने का मंत्र
वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिल्ली फतह करने का मंत्र दिया था। पालम और महरौली विधानसभा में संगठनात्मक बैठक की। जहां मिजोरम प्रभारी पवन शर्मा भी मौजूद रहे। नड्डा ने कहा कि तय है कि अबकी बार दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी।

क्षेत्र में की गई मेहनत हमें जीत दिलाएगी। बीजेपी का रिकॉर्ड काम करने का है। दिल्ली की सत्ता में बिना रहे भी कार्यकर्ता काम करते रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.