Thursday, Apr 02, 2020
delhi assembly elections kapil sibal lashed out at shah your party is not the country

दिल्ली चुनाव: शाह पर बरसे कपिल सिब्बल, कहा- आपकी पार्टी देश नहीं

  • Updated on 1/31/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) नजदीक आता देख सभी पार्टियों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। बीजेपी (BJP) नेता और केद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) इन दिनों चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

दिल्ली में BJP को CAA और शाहीन बाग का सहारा! संसद जाते गोयल ने किया बखूबी इस्तेमाल

ट्वीट कर शाह पर निशाना
वहीं कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने कहा कि अमित शाह की पार्टी ही देश नहीं है। दरअसल राजनीतिक उठा-पटक के बीच सिब्बल ने ट्वीट कर शाह के दिल्ली चुनाव प्रचार में शाहीन बाग के साथ या भारत माता ते साथ वाले बयान पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि वे देश के साथ हैं। 

दिल्ली के बेटे को कैसे कहा आतंकवादी? BJP को घेरने अब AAP बदलेगी रणनीति

आपकी पार्टी देश नहीं है
कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, 'अमित शाह करते हैं आप तय किजिए की आप देश के साथ हैं या शाहीन बाग के साथ। हमने तय कर लिया कि हम देश के साथ हैं आपके साथ नहीं। आफ केवल सरकार हैं और आपकी पार्टी देश नहीं है।'

हर्षवर्धन के वार पर केजरीवाल का पलटवार- दिल्ली में आकर बसे लोगों को पराया कैसे बोल सकते हैं?

चुनावी रैली में शाहीन बाग चर्चा
बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने नजफगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाहीन बाग की चर्चा की। उन्होंने कहा शाहीन बाग का समर्थन करने वाली कांग्रेस और आप पार्टी दिल्ली को सुरक्षा नहीं दे सकती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तरह दिल्ली में काम करने वाली सरकार चाहिए या धरना-प्रदर्शन करने वाली, यह दिल्ली की जनता को तय करना है।

दिल्ली चुनाव: अनुराग ठाकुर पर सिब्बल का वार- हम पहचान सकते हैं असली 'गद्दार'

दिल्ली को सुरक्षा नही दे सकती आप और कांग्रेस
इस बार दिल्ली के 70 विधानसभा सीट पर सभी पार्टी अपनी जीत के लिए पूरा दम लगा रही हैं। अमित शाह ने दिल्ली के छतरपुर, आरकेपुरम और मालवीय नगर में रोड शो किया। शाह ने कहा न 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगे, न नया स्कूल खुला और ना नए कॉलेज बन पाए। पीने को स्वच्छ पानी नहीं मिला और प्रदूषण नियंत्रण में भी दिल्ली सरकार विफल साबित हुई। सड़कों की हालत भी खराब है। 1000 मोहल्ला क्लीनिक खोलना तो दूर, जो खुले हैं उनमें दवा है और ना सुविधा।

PFI फंडिंग: कपिल सिब्बल की सफाई- मुझे पेशेवर सेवाओं के लिए किया गया भुगतान

राजनीति का केंद्र बना शाहीन बाग
वहीं दिल्ली की राजनीति भी शाहीन बाग पर केंद्रित होती नजर आ रही है। बीजेपी के नेता लगातार शाहीन बाग को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधने में जुटे हैं। मंगलवार को पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने भी इस मुद्दे पर केजरीवाल को घेरा।

प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि मनीष सिसोदिया और केजरीवाल कह रहे हैं कि वो शाहीनबाग के लोगों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले कश्मीर, उत्तर प्रदेश, हैदराबाद, केरल कई स्थानों पर ऐसी आग लग चुकी है। अब वहीं आग दिल्ली में लगी है। लाखों लोग शाहीन बाग में जमा हो गए हैं। दिल्ली के लोगों को सोचकर फैसला लेना होगा। 

comments

.
.
.
.
.