Sunday, Oct 02, 2022
-->
delhi-big-news-of-the-day-18-april-2018

AAP नेता के इस्तीफा से लेकर पानी के संकट तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 4/18/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल- पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें। 

AAP नेता आशीष खेतान ने DDC से दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

आप नेता एवं ‘दिल्ली डॉयलॉग कमीशन’ ( डीडीसी ) के उपाध्यक्ष आशीष खेतान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और कहा कि अब वह वकालत करना चाहते हैं। पत्रकार से नेता बने खेतान को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विश्वास पात्र माना जाता है। आशीष को तीन साल पहले आप सरकार की सलाहाकर इकाई डीडीसी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

पानी को लेकर दिल्ली- हरियाणा के बीच नहीं बन सकी सहमति

दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी के लिए यमुना के पानी को प्रतिदिन जारी करने के लिये हरियाणा सरकार के साथ हुए समझौते की सही स्थिति पर उच्चतम न्यायालय में असहमति जताई। आम आदमी पार्टी सरकार ने कहा कि 28 मार्च को हुई बैठक के ब्योरे सही स्थिति को बयां नहीं करते हैं।

बढ़ती गर्मी से साथ आई पानी की दिक्कत, बोलत बंद पानी बना सहारा

गर्मी बढ़ते ही राजधानी में पानी संकट गहराने लगा है। पिछले कुछ दिनों से पहले से ही पानी की परेशानी तमाम इलाकों में चल रही है लेकिन मंगलवार को पानी संकट और ज्यादा गहरा गया। पश्चिम दिल्ली के तमाम इलाके सरिता विहार, खानपुर, पालम सहित आस-पास के करीब चार दर्जन इलाकों में पानी की आपूर्ति प्रभावित रही। 

UBER कैब ड्राइवर ने महिला के साथ की अश्लील हरकत, नकली लाइसेंस से चला रहा था गाड़ी

दिल्ली में लगातार महिलाओं के साथ बदसलूकी बढ़ती जा रही है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। दरअसल एक कैब ड्राइवर ने महिला के सामने मास्टरबेशन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जानकारी की मुताबिर पीड़ित महिला ने एयरपोर्ट से ऊबर कैब बुक की था। 

कठुआ रेप कांड से दुखी सत्यार्थी बोले- संसद का एक दिन बच्चों को सर्मिपत करें सियासी दल

नोबेल पुरस्कार विजेता और बच्चों के अधिकारों के लिए लड़ने वाले एक्टिविस्ट कैलाश सत्यार्थी ने कठुआ में 8 साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या की जघन्य घटना पर गहरी नाराजगी जाहिर की है। इसके साथ उन्होंने कहा कि मासूम बच्चियों के शवों का इस्तेमाल सियासत के लिए नहीं होना चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.