Tuesday, Jun 28, 2022
-->
delhi bjp attacks punjab police aap arvind kejriwal over bagga episode rkdsnt

बग्गा प्रकरण को लेकर दिल्ली भाजपा ने बोला पंजाब पुलिस और केजरीवाल पर हमला

  • Updated on 5/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल का असली चेहरा सबके सामने आ चुका है। केजरीवाल के खिलाफ बोलने वाले सिर्फ भाजपा कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि अन्य राजनीतिक दल एवं स्वतंत्र विचार रखने वालें राष्ट्रवादी लोगों के घर भी नोटिस भेजा जा रहा है। उनके ऊपर पंजाब पुलिस कार्रवाई करने पहुंच जाती है। जिस तरह से बिना दिल्ली पुलिस को सूचित किए तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया और उनके पिता के साथ मारपीट की, उनके साथ बदसलूकी की गई, वह बेहद शर्मनाक है।

दिल्ली के विधायकों की सैलरी सभी राज्यों के विधायकों के मुकाबले सबसे कम है- सौरभ भारद्वाज

  •  

आदेश गुप्ता ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से एक हिटलर की भांति पंजाब पुलिस का दुरुपयोग केजरीवाल कर रहे हैं, अगर सोचिए उनके पास दिल्ली पुलिस होती तो वे किस तरह से गरीबों, बुजुर्गों पर लाठियां चलवाते और बदले की कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार करके जेल में भेज देते। उन्होंने कहा कि आज केजरीवाल बदले की भावना से काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सवाल पूछने वालों के घर पंजाब पुलिस पहुंच जाती है। पंजाब में फैल रहे ड्रग रैकेट को पकड़ने की जगह क्या पंजाब पुलिस का इस्तेमाल अपने राजनीति विरोधियों का दमन करने के लिए किया जा रहा है।

तिरंगा यात्राओं के बाद शाखाएं लगाएगी आम आदमी पार्टी : संजय सिंह

गुप्ता ने कहा कि पंजाब पुलिस के पास अब वक्त नहीं है कि वह पंजाब में अलगाववादी, गैंगस्टर और देशद्रोहियों के खिलाफ कार्रवाई करें बल्कि वह केजरीवाल के हथियार के रुप में काम कर रही है। लेकिन भाजपा इससे डरने वाली नहीं है। क्योंकि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इमरजेंसी भी झेली है। जनता के सवालों को भाजपा पूछती रहेगी। उन्होंने कहा कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिताजी ने पंजाब पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है और इसका जवाब भाजपा कार्यकर्ता केजरीवाल को जरुर देंगे।  

यूपी की BJP सरकार को मिल रहा महिला आयोग की ओर से सर्वाधिक नोटिस : अखिलेश  

राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने कहा कि बग्गा की गिरफ्तारी बिल्कुल गैर कानूनी है। 2019 में दिल्ली उच्च न्यायालय ने सीआरपीसी के ऊपर एक जजमेंट दिया था जिसमें कहा गया था कि इंटर स्टेट अरेंस्टिंग में बाहर से आई हुई पुलिस को लोकल पुलिस की सहायता से अरेस्ट प्रक्रिया को पूरा किया जाता है। तजिंदर पाल सिंह बग्गा को बिना किसी को सूचित किए जिस तरह से सुबह पांच बजे पंजाब के 40-50 पुलिसकर्मी उनके घर पर आकर उनके पिता के साथ हाथापाई करते हैं और फिर उनका अपहरण किया जाता है,  कानून के खिलाफ है।  

दिल्ली में मंदिरों के खिलाफ बुलडोजर : हरदीप सिंह पुरी बोले- आतिशी को रोकें केजरीवाल


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.