Thursday, Apr 02, 2020
delhi bjp organizing traders summit talkatora stadium

BJP व्यापारी सम्मेलन में AAP सरकार पर हमला, कहा- हर काम में बाधा उत्पन्न करतें हैं केजरीवाल

  • Updated on 12/31/2019

नई दिल्ली/ टीम डीजिटल। तालकटोरा स्टेडियम में विशाल व्यापारी सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने देरी से पहुंचने के लिए माफी मांगते हुए कहा कि देश के विकास के लिए मोदी सरकार लगातार निर्बाध गति से जुटी है। जबकि आप सरकार ने वादे तो बहुत किए, लेकिन 57 माह तक सोने के बाद अंतिम तीन माह में विज्ञापनों के जरिए वह लोगों को अपने कार्य के लिए भ्रमित करने में जुटी है। 

उन्होंने कहा कि बयानों से पलटने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, हर काम में बाधा उत्पन्न करने को तत्पर रहते हैं।  गोयल ने कहा कि यह वो केजरीवाल सरकार है जो यह तय नहीं कर पाती है कि उन्हें कांग्रेस के साथ रहना है या नहीं रहना है। अपने बयानों से पलटने वाले मुख्यमंत्री हर काम में बाधा पहुंचाने के लिए तत्पर रहते हैं। मोदी सरकार ने पहली कैबिनेट में व्यापारियों के लिए पेंशन शुरू की और व्यापारी बोर्ड को मंजूरी दी है।  

उन्होंने कहा कि केजरीवाल, पीएम मोदी की लोकप्रियता से डरकर केंद्र की योजनाओं को रोक रहे हैं। गोयल ने कहा कि इस बार दिल्ली से आम आदमी पार्टी की सरकार को हटाने में व्यापारी वर्ग कोई चूक नहीं करेगा। 

अनधिकृत कॉलोनी: जनता को भ्रमित कर रही AAP, खुद केजरीवाल ने लगाए थे पोस्टर- विजेंद्र गुप्ता

आयोजन समीति में ये नेता हुए शामिल
सम्मेलन की आयोजन समीति के सदस्य के तौर पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, राज्यसभा सांसद विजय गोयल, बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता, महामंत्री रवींद्र गुप्ता, कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल, व्यापार प्रकोष्ठ गुलशन गुगनानी और सुलेख अग्रवाल ने इसमें भाग लिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.