Tuesday, Jul 05, 2022
-->
delhi bye-polls durgesh pathak will be aap candidate from rajinder nagar

दिल्ली उपचुनाव: राजेंद्र नगर सीट से AAP ने दुर्गेश पाठक को मैदान में उतारा

  • Updated on 5/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर इस बार आम आदमी पार्टी ने अपने नेता दुर्गेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है। चुनाव आयोग ने राजेंद्र नगर के उपचुनाव के लिए 23 जून की तारीख तय की है। इसके नतीजे 26 जून तक आएंगे। आम आदमी पार्टी के विधायक रहे राघव चड्ढा के इस्तीफे के बाद ये सीट खाली हो गई है।

राघव चड्ढा को अब पंजाब से राज्यसभा भेज दिया गया है। ऐसे में इस सीट पर आम आदमी पार्टी ने अपने नगर निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक को टिकट दिया है। 

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा मैं आदेश गुप्ता (भाजपा दिल्ली प्रमुख) को बताना चाहता हूं कि आप के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक राजेंद्र नगर में हैं। आओ, उसका सामना करो। दुर्गेश पाठक आगामी उपचुनावों के लिए राजिंदर नगर से उम्मीदवार होंगे।

इस दौरान संजय सिंह ने दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता को ललकारते हुए कहा कि आइए लोकतंत्र में चुनाव लड़िए। जीत हार लगी रहती है, हार से डर क्यों लग रहा है। मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को चुनाती देता हूं कि आप भागिए मत आप आइए वहां पर चुनाव लड़कर दिखइए।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.