Friday, Jan 21, 2022
-->
delhi-capitals-vs-kolkata-knight-riders-match-today-8-pm

IPL: दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 विकेट से दी मात

  • Updated on 4/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल  दिल्ली कैपिटल्स (DC)  कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच IPL सीजन 12 का 26वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जा रहा है। दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 178 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 179 रनों का टारगेट दिया। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 6 ओवर में 2 विकेट गंवा कर 57 रन बना लिए हैं।

स्कोर: 180 (3 wkts, 18.5 Ov)

अंपायर के फैसले पर मैदान में आकर भड़के कैप्टन कूल, लगा मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना

आईपीएल 2019 कोलकाता (kolkata team) टीम के लिए बहुत ही शानदार रहा है। इस सीजन में जहां कोलकाता की टीम ने खेले गए अपनी कुल 6 मुकाबलो में 4 जीत और 2 हार के साथ अंकतालिका (point table) में दूसरे स्थान पर है। वहीं दिल्ली की टीम के लिए यह सीजन उताड़-चढ़ाव वाला रहा है। दिल्ली की टीम ने इस सीजन में कुल 6 मैच खेले है। जिसमें टीम 3 जीत और 3 हार के साथ (Points Table) में छठे स्थान पर है।

 Live Score: 75 (2 wkts, 10.3 Ov)

विंडीज के इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा- स्मिथ-वार्नर पर लगना चाहिए था दो साल का प्रतिबंध

इस सीजन में कोलकाता KKR की टीम ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। दोनों टीमों की यह टूर्नामेंट में दूसरा मुकाबला है।  इससे पहले मुकाबले में दिल्ली DC की टीम ने को केकेआर KOLKATA को करारी मात दी थी। लेकिन, अब कोलकाता टीम की निगाहें अब बदला लेने पर होंगी। 

PL: घरेलू मैदान पर चार जीत के बावजूद धोनी चेन्नई की पिच से नाखुश  

दोनों ही टीमों के बल्लेबाजी और गेंदबाजी की बात करें तो, कोलकाता kolkata की टीम को आंद्र रसेल (andre russel) के अलावा नीतीश राणा (nitish rana) से एक बार फिर शानदार शुरुआत की उम्मीद होगी। वहीं अगर दिल्ली (delhi capitals) की बात करें तो बल्लेबाजी में पृथवी शॉ (prithvi shaw) के आलावे रिषभ पंत (rishabh pant) ,शिखर धवन dhawan, कप्तान श्रेयस अय्यर और कोलिन इनग्राम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में रबाडा (rawada) के अलावा ट्रेंट बोल्ट, इशांत शर्मा और अक्षर पटेल पर निगाहें रहेगी।

IPL: सनराइजर्स हैदराबाद को पटखनी देने के बाद अश्विन ने कही ये बात 

टीमें:

दिल्ली (DC): श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, अमित मिश्रा, अवेश खान, हर्षल पटेल, राहुल तेवतिया, जयंत यादव, मनजोत कालरा, कॉलिन मुनरो, क्रिस मौरिस, कगिसो रबादा, संदीप लामिछाने, ट्रेंट बाउल्ट, शिखर धवन, हनुमा विहारी, अक्षर पटेल, ईशांत शर्मा, अंकुश बैंस, नाथू सिंह, कोलिन इंग्राम, शेरफेन रदरफोर्ड, कीमो पॉल, जलज सक्सेना, बंडारू अयप्पा।

कोलकाता (KKR): दिनेश कार्तिक (कप्तान), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, जो डेनली, लॉकी फग्र्यूसन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, हैरी गर्नले, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नीतीश राणा, संदीप वॉरियर, केसी करियप्पा, शुभमन गिल, श्रीकांत मुंधे, निखिल नाइक, पृथ्वी राज और प्रसिद्ध कृष्णा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.