Tuesday, Feb 25, 2020
delhi cleaners leader sanjay gahlot join aap delhi assembly elections 2020

दिल्ली चुनाव: सफाई कर्मचारियों के इस बड़े नेता ने ली AAP की सदस्यता

  • Updated on 1/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक ओर जहां आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) की तैयारी तेज कर दी है तो वहीं दूसरी ओर आप का कुनबा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। आज दिल्ली सफाई कर्मचारियों के बड़े नेता संजय गहलोत (Sanjay Gahlot) ने आम आदमी पार्टी (AAP) की सदस्यता ग्रहण कर ली है। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने उन्हें स्वयं टोपी और पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई है।   

वहीं चुनाव को नजदीक आता देख आम आदमी पार्टी ने अपना चुनाव प्रचार भी तेज कर दिया है। एक ओर जहां सीएम केजरीवाल लगातार रोड शो कर रहे हैं, तो वहीं अब घर-घर जाकर 5 सालों में केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए कामों का ब्योरा सीएम केजरीवाल दिल्ली के लोगों को देंगे। इसके लिए सीएम केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सॉफ्टवेयर भी लॉन्च किया है। 

दिल्ली चुनाव: अब घर-घर जाकर प्रचार करेंगे केजरीवाल, लॉन्च किया ये सॉफ्टवेयर

केजरीवाल खुद देंगे सरकार के कामों की जानकारी
इस सॉफ्टवेयर के जरिए दिल्ली सराकर के कामों के बारे में केजरीवाल खुद जानकारी देते नजर आएंगे। इसमें 5 सालों में केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए कामों की सूची है। जनता को जिस भी काम के विषय में जानकारी चाहिए वो उसका चयन करके उसके विषय में केजरीवाल से जानकारी हासिल कर सकती है। इसमें प्री रिकॉर्डेड वीडियो है। जिसमें केजरीवाल आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा किए गए कामों के विषय में स्वंय जानकारी दी है।  

दिल्ली चुनाव: शाहीन बाग पर केजरीवाल का बड़ा बयान- 8 फरवरी के बाद खुल जाएगी सड़क

प्रेस कॉन्फ्रेंस किया सॉफ्टवेयर लॉन्च
सीएम केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस सॉफ्टवेयर को लॉन्च किया है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता था कि दिल्ली के हर घर में जाकर आप सरकार के कामों के बारे में जनता को समझाऊं, लेकिन इतने लोगों के घर जाना संभव नहीं हो पाया। जिसके बाद हमारी पार्टी ने ये उपाय ढूंढा है। अब तकनीकी की मदद से केजरीवाल खुद आपके द्वार आएगा। बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं। वहीं 11 फरवरी को नतीजे सामने आएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.