Tuesday, Jan 18, 2022
-->
delhi-cm-arvind-kejriwal-celebrate-his-birthay-with-simplicity-sobhnt

CM केजरीवाल का आज है जन्मदिन, PM मोदी समेत इन बड़े नेताओं ने दी शुभकामनाएं...

  • Updated on 8/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के संस्थापक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरावाल आज रविवार को अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनको बधाई देने वालों को तांता लगा हुआ है। लोग अपने मुख्यमंत्री को सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैं और उनके लंबे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। इसी बीच उन्हें बधाई देने वालों में देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम भी जुड़ गया है।  

सरकारी विभाग के भ्रष्टाचार की शिकायतों की जांच को लेकर नाखुश है CVC 

पीएम ने किया ट्वीट
पीएम मोदी ने केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी है। पीएम ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को बधाई देते हुए लिखा है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं मैं उनके लम्बें और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। पीएम के ट्वीट का मुख्यमंत्री ने भी जवाब दिया है और उन्हें पूरी सादगी के साथ 'धन्यवाद' कहा है। 

 

 

Covid 19 बुलेटिन देने वाले लव अग्रवाल भी निकले कोरोना पॉजिटिव, सिस्टम पर उठे सवाल

नितिन गडकरी ने भी दीं शुभकामनाएं
मुख्यमंत्री केजरीवाल को शुभकामनाएं देने वालों में पीएम मोदी के साथ केंद्र सरकार के बड़े नेता और मंत्री नितिन गडकरी भी पीछे नहीं रहे हैं। उन्होंने भी मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी है। जिसकी मुख्यमंत्री ने धन्यवाद के साथ जवाब दिया है।  

प्रशांत भूषण मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर योगेंद्र यादव ने उठाए सवाल

अपने समर्थकों से की अपील
बता दें अरविंद केजरीवाल ने अपने जन्मदिन को सादगी के मनाने के साथ अपने समर्थकों से अपील की है कि वह उनके लिए अगर कुछ करना चाहते हैं तो कोरोना महामारी से निपटने के लिए अपने गांव और आस-पास के लोगों को ऑक्सीमीटर दान करें और उनकी जांच का जिम्मा उठाएं।      

 

यहां पढ़े अन्य महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.