Saturday, May 08, 2021
-->
delhi-cm-arvind-kejriwal-reaction-on-peeragarhi-okaya-battery-fire

पीरागढ़ी फैक्ट्री में लगी भीषण आग पर CM केजरीवाल ने जताया दुख, कही ये बात

  • Updated on 1/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के पीरागढ़ी (Peeragarhi) इलाके में स्थित ओक्या बैट्री की फैक्ट्री (Okaya battery factory) में आग (Fire) लगने की खबर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं स्वयं पूरी स्थिती पर नजर बनाए हूं। दमकल कर्मी आग बुझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। मैं कामना करता हूं कि जितने भी लोग इस इमारत में फंसे हैं वो सही सलामत हों। 

पीरागढ़ी स्थित ओक्या बैटरी की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर 27 दमकल की गाड़ियां पहुंच गई। इस आगजनी में एक दमकल कर्मी समेत कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। मौके पर आग बुझाने का काम लगातार जारी है। 

Kejriwal Tweet

बताया जा रहा है कि जब आग को बुझाया जा रहा था तब अचानक ब्लास्ट हुआ और इमारत ढह गई। इमारत के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका है। राहत और बचाव कार्य जारी हैा।  

दिल्ली: पीरागढ़ी फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बचाव कार्य के दौरान हुआ ब्लास्ट, इमारत गिरी

नई दिल्ली रेलवे स्टेश पर भी लगी थी आग
वहीं नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर भी आग लगने की खबर आ रही है। नई दिल्ली के रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में गुरुवार सुबह आग लग गई थी। ये आग वेटिंग रूम लगे हॉटकेस में लगी थी। जिसके चलते वहां धुआं ही धुआं हो गया था। इस आग को फायर एक्सटिंग्विशर की मदद से बुझा लिया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.