Wednesday, Oct 27, 2021
-->
delhi cm arvind kejriwal visit haldwani today kmbsnt

उत्तराखंड जीतने आज हल्द्वानी जाएंगे केजरीवाल! युवाओं को देंगे पार्टी का एजेंडा

  • Updated on 9/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव जीतने का दम भरी आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज हल्द्वानी जाएंगे। यहां पर वो प्रदेश के युवाओं के साथ पार्टी का एजेंडा साझा करेंगे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने हल्द्वानी दौरे को लेकर शनिवार को ट्वीट किया है। 

केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कल उत्तराखंड जा रहा हूं। उत्तराखंड का युवा रोज़गार के अभाव में उत्तराखंड पलायन करने को मजबूर है। उत्तराखंड के युवा को उत्तराखंड में ही रोज़गार मिलना चाहिए। ये हो सकता है, ये संभव है। अगर साफ़ नीयत वाली सरकार हो तो। कल उत्तराखंड के युवाओं की बात करूंगा।

16 दिसम्बर से 13 जनवरी 2022 के बीच होगी सीटीईटी परीक्षा

अजय कोठियाल ने कही ये बात 
वहीं उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मदीवार अजय कोठियाल ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल दो बार राज्य का दौरा कर चुके हैं और हर बार वह राज्य के लिए एक प्रगतिशील चीज की बात करते हैं। आज वो युवाओं को पार्टी का एजेंडा देंगे। 

अक्टूबर से भारत दर्शन पार्क का हो सकेगा दीदार

दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी सुविधाएं देने का वादा 
बता दें राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह दौरा महत्वपूर्ण है। आम आदमी पार्टी की ओर से ऐलान किया गया है कि वो उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारेगी और विकास संबंधी मुद्दे उठाएगी। इसके साथ ही केजरीवाल ऐलान कर चुके हैं कि अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो दिल्ली की तरह ही बिजली पानी शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में विकास करेंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.