Saturday, Jul 31, 2021
-->
delhi deputy cm manish sisodia discharged from hospital corona report negative pragnt

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जीती कोरोना से जंग, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

  • Updated on 9/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात देते हुए इस महामारी से जंग जीत ली। आज जब डॉक्टरों ने उनका कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट निगटेव आई जिसके बाद उन्हें अस्पताल से भी डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

Coronavirus: दिल्ली में एक महिने में कोरोना से 40% बढ़ा मौतों का आंकड़ा, डॉक्टर ने बताया ये कारण

अस्पताल से मिली छुट्टी
डिप्टी सीएम कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है।

दिल्ली: मास्क नहीं लगाने पर जून से अब तक 25 हजार से अधिक लोगों पर लगाया गया जुर्माना

कोरोना के बाद हुआ था डेंगू, मैक्स शिफ्ट
आपको बता दें कि हाल ही में मनीष सिसोदिया को एलएनजेपी अस्पताल से मैक्स अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें डेंगू भी निकला है और उनका प्लेटलेट्स काउंट भी काफी कम हुई थी। 

Coronavirus: 133 देशों को WHO से मिलेगी 400 रुपये से भी कम कीमत की कोरोना टेस्‍ट किट

14 सितंबर को रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को कहा, 'उन्हें एहतियात के तौर पर भर्ती किया गया था क्योंकि उनके शरीर का तापमान उच्च बना हुआ था और उनमें ऑक्सीजन का स्तर थोड़ा कम हो गया था।' बता दें कि डिप्टी सीएम 14 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और घर पर ही आइसोलेशन में थे। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी। 

कांग्रेस ने उठाया हाथरस पीड़ित को इंसाफ दिलाने का जिम्मा, विजय चौक पर किया प्रदर्शन

ट्वीट कर दी थी जानकारी
सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा थी, 'हल्का बुखार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। उन्होंने आगे कहा, 'फिलहाल बुखार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूं। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।'

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.