Monday, Aug 15, 2022
-->
delhi dr harsh vardhan did not get seat in lg swearing-in ceremony kmbsnt

दिल्ली: LG के शपथग्रहण समारोह में डॉ हर्षवर्धन को नहीं मिली सीट, वापस लौटना पड़ा

  • Updated on 5/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के शपथग्रहण समारोह में डॉ हर्षवर्धन को सीट नहीं मिलने के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स को गलत बताते हुए बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा है कि वो मनपसंद सीट न मिलने के कारण उपराज्यपाल के शपथग्रहण समारोह से चले गए ये कहना बिल्कुल ही गलत है। 

डॉ हर्षवर्धन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट कर लिखा है कि मीडिया में गलत रिपोर्टिंग की जा रही है कि मनपसंद सीट नहीं मिलने के कारण उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह से चला गया। एक अधिकारी ने मुझे जहां बैठाया वहां बैठ गया, दूसरे अधिकारी ने सीट रिजर्व बता कर उठा दिया तो उठ गया।15 मिनट इंतजार किया कि कहीं सीट दी जाएगी, नहीं दी, तो लौट आया। 

इससे पहले डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट किया था कि बहुत अफसोस है कि मैं जिस दिल्ली का सांसद हूँ,और जहां सार्वजनिक जीवनभर सक्रिय रहा, वहां के नये उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सका ! नये उपराज्यपाल श्री विनय कुमार सक्सेना और दिल्ली की जनता को बहुत बधाई। निश्चय ही, आपके कार्यकाल में दिल्ली सर्वोतम शहर बनकर उभरेगी।

comments

.
.
.
.
.