Sunday, Feb 23, 2020
delhi elections jjp dushyant chautala to decide on seat sharing this week ball in bjp court

दिल्ली चुनाव : सीट बंटवारे पर इसी हफ्ते फैसला लेगी #JJP, गेंद #BJP के पाले में

  • Updated on 1/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने कहा कि आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुकाबले वाली सीटों को लेकर वह इस सप्ताह फैसला कर लेगी। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने यहां कहा, ‘‘अगले दो तीन दिनों में हम बैठक करेंगे और इसके बाद फैसला करेंगे कि कौन सी सीटें हमारे लडऩे के लिए उपयुक्त हैं।’’ 

दिल्ली चुनाव: AAP के ये हैं 24 नए प्रत्याशी, इन 15 MLA पर गिरी गाज 

हरियाणा में जजपा का भाजपा के साथ गठबंधन है। जजपा ने शनिवार को कहा था कि वह दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ेगी, लेकिन गठबंधन के सवाल पर गेंद को भगवा दल के पाले में कर दिया था। पार्टी ने 2019 का लोकसभा चुनाव हरियाणा में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन में लड़ा था। 

निलंबित DSP दविंदर सिंह के घर की चौथे दिन भी तलाशी, अहम दस्तावेज जब्त

चौटाला ने संवाददाताओं से कहा था कि उनकी पार्टी दिल्ली में 70 विधानसभा क्षेत्रों में ‘‘एक या दो दर्जन सीटों’’ पर चुनाव लडऩे की सोच रही है। दरअसल, इसको लेकर भाजपा के साथ बातचीत चल रही है। लेकिन, माना जा रहा है कि भाजपा भी सीट शेयरिंग को लेकर अभी असमंजस में है।

कांग्रेस के साथ दिल्ली चुनाव लड़ सकती है RJD, तेजस्वी ने दिए संकेत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.