delhi-fire-breaks-out-at-gandhi-nagar-market-21-fire-tenders-at-spot

दिल्ली: गांधी नगर मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 21 गाड़ियां मौके पर

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह गांधी नगर मार्केट (Gandhi Nagar Market) में एक दुकान में आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर 21 दमकल की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं। पुलिस, प्रशासन व स्थानीय व्यापारी आग पर काबू पाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है।

जानकारी के मुताबिक गांधी नगर स्थित एक कपड़े की दुकान में सुबह के समय अचनाक आग (Fire) लग गई। जिसके बाद मार्केट में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां भी पहुंची। फिलहाल इस आगजनी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। गांधी नगर मार्केट कपड़ों की मार्केट के नाम से जानी जाती है।

नागपुर से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट में तकनीकी खामी, नितिन गडकरी भी थे सवार

आग की लपटे इतनी ऊंची थी कि धीरे-धीरे आग आस पास के दुकानों में भी फैल गई। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह साफ नहीं हुई है लेकिन दूसरी दुकाने कपड़े की थी तो आग ने विकराल रूप ले लिया। जब इस बारे में पुलिस से बात गई तो उन्होंने बताया कि जिस दुकान में आग लगी थी वो धागे की दुकान थी। काफी माल होने के कारण तीन मंजिला दुकान पूरी जलकर खाक हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.