Monday, Jun 27, 2022
-->
delhi-government-is-the-biggest-trader-of-dreams-bjp

दिल्ली सरकार सपनों की सबसे बड़ी सौदागर है: भाजपा

  • Updated on 1/21/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा क दिल्ली सरकार डीटीसी बसों को बेच रही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने प्रेस वार्ता में कहा कि सरकार ने एक ही इलेक्ट्रॉनिक बस को दो-दो बार विज्ञापन के माध्यम से शुरू करने का काम किया। आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता को सपने दिखाने और झूठे वादे करने का काम दिल्ली सरकार ने कई बार किया है। सरकार सपनों की सबसे बड़े सौदागर है। भाजपा नेताओं ने कहा कि पीडब्ल्यूडी की सड़कों के टूटे होने से वाहन चलने पर सबसे ज्यादा धूलकण उडऩे से प्रदूषण बढ़ा है। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली नहीं संभल रही है तो दिल्ली के मुख्यमंत्री को नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपनी कुर्सी से इस्तीफा दे देना चाहिए।

भाजपा मुख्यालय पर आप ने किया प्रदर्शन, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष के इस्तीफे की मांग की
गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने कई वादे तो किये लेकिन वह चुनावी जुमला बनकर रह गया। कभी उसे पूरा करने की जहमत नहीं उठाई। उन्होंने आरोप लगाया कि डीटीसी बसों की जर्जर स्थिति कर दिल्ली की परिवहन व्यवस्था को पूरी तरह से बर्बाद करने का काम पिछले 7 सालों में केजरीवाल सरकार ने किया है। गुप्ता ने कहा कि डीटीसी के बेड़े की 3,754 बसों में से अधिकतर बसों की अपनी उम्र पिछले साल सितंबर में ही पार कर चुकी हैं। ये बसें चलाना सुरक्षा के दृष्टिकोण से बहुत खतरनाक है। 

पंजाब: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 13 सिखों और 8 दलितों को दिया टिकट 

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि 2015 में केंद्र सरकार द्वारा 440 इलेक्ट्रॉनिक बसों को देने की बात कही थी लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उसे मना कर दिया था। उन्होंने कहा कि  7 वर्ष से आप सरकार दिल्ली में है और 7 वर्षों के बाद स्थिति यह है कि 6500 बसों में से भी सिर्फ 3700 से कुछ अधिक बसें ही बच गई हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि एक आरटीआई के तहत इस बात का खुलासा हुआ है कि केजरीवाल सरकार ने पिछले 7 सालों में एक भी बस नहीं खरीदी है। इस दौरान मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, प्रवक्ता हरीश खुराना व खेमचंद शामिल रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.