Friday, Jan 24, 2020
Delhi Kejriwals claim AAP government will be formed again

दिल्लीः अरविंद केजरीवाल का दावा- फिर से बनेगी आप सरकार

  • Updated on 12/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज कहा है कि विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में उनकी पार्टी आप को बहुमत आएगी। उन्होंने भरोसा जताया कि उनके नेतृत्व में फिर से एक बार लोकप्रिय सरकार बनेगी। वहीं उन्होंने मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी (Bjp) पर कटाक्ष भी किया है।

दिल्ली के स्कूलों के कायाकल्प की VIDEO देखने बाद बोली शिक्षिका, मेरे स्कूल में नेवले घूमते हैं

विधानसभा में हारने से बीजेपी के आत्मविश्वास में आई है कमी 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लिये चुनाव में इतना ही सोचना है कि अबकी बार तीन पार होगा। उन्होंने कहा कि असल में बंटी हुई बीजेपी से उनका मुकाबला होने जा रहा है। जो पहले से ही दिल्ली में लगाताकर विधानसभा चुनाव हारने से आत्मविश्वास कम हो गई है। ऐसे में उन्हें नहीं लगता है कि बीजेपी उसे कोई मुकाबला देगी। 

NRC लागू कर पूर्वांचलियों को देश से बाहर करने की कोशिश में BJP, होगा आंदोलन- AAP सांसद

महिला सुरक्षा पर हुए है अनेक काम

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने जितने भी वायदे जनता से किये थे लगभग सभी पूरे कर लिये। हमारी सरकार ने केंद्र सरकार से सहयोग नहीं मिलने के बावजूद अनेक कार्य किये है जिससे जनता खुश नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने महिलाओं के हित में उनके लिये अनेक कदम उठाये है। खासकरके महिला सुरक्षा को लेकर हमारी सरकार संवेदनशील रही है। जिसमें बसों में मार्शलों की तैनाती और मुफ्त बस सेवा जैसे सुविधा महत्वपूर्ण है।    

 

 

comments

.
.
.
.
.