Sunday, Dec 15, 2019
delhi-lg-approves-delhi-govt-s-scheme-for-doorstep-delivery-of-services

डोर स्टेप योजना को LG की हरी झंडी, केजरीवाल ने कहा- 'थैंक यू'

  • Updated on 1/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल द्वारा बुनियादी सरकारी सेवाओं को  घर - घर जाकर डिलिवरी करने के दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को हरी झंडी दिखा दी है। इसे लेकर केजरीवाल सरकार और एलजी के बीच अभी तक तानातानी बना रहा था। वहीं सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर धन्यवाद कहा है। 

अब दिल्ली सरकार बच्चों को मुफ्त देगी खेलों की कोचिंग

प्रस्ताव के तहत सरकार ड्राइविंग लाइसेंस, राशन कार्ड, जाति प्रमाण पत्र सहित 40 सेवाएं नागरिकों को दरवाजे तक पहुंचाना चाहती है। बता दें कि इससे पहले एलजी ने कहा था कि सेवाओं का डिजिटलाइजेशन काफी है ऐसे में घर-घर जाकर सेवाओं की डिलिवरी करने की कोई जरूरत नहीं है। साथ ही एलजी ने इस संबंध में कहा था कि 18 दिसंबर 2017 को सीएम की ओर भेजी गई फाइल मिली थी, जिसे 26 दिसंबर को फिर से विचार के लिए भेज दिया गया है।  

IND vs SA Live : द. अफ्रीका की दूसरी पारी प्रारंभ, दो खिलाड़ी लौटे पवेलियन

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बैजल से पूछा है कि क्या वह प्रस्ताव का विरोधकर भ्रष्ट व्यवस्था को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा है कि हम अगले कुछ दिनों में सभी आपत्तियों पर विस्तृत जवाब के साथ डोर स्टेप सर्विसेज का प्रस्ताव दोबारा उपराज्यपाल को भेजेंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि यह प्रस्ताव दिल्लीवासियों के लिए अच्छा है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.