Thursday, May 06, 2021
-->
delhi ola uber strike people in trouble kmbsnt

दिल्ली-NCR में Ola- Uber की हड़ताल से परेशान यात्री, JEE परीक्षा देने वाले छात्रों को हुई दिक्कत

  • Updated on 9/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कैब सेवा देने वाले ओला (Ola) और उबर (Uber) के चालक कोरोना के मद्देनजर कर्ज की किस्त भुगतान पर लगाई गई रोक को बढ़ाए जाने और भाड़े में इजाफा किए जाने की मांग को लेकर दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में मंगलवार को हड़ताल (Strike) पर चले गए।

सर्वोदय ड्राइवर्स एसोसिएशन ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष कमलजीत सिंह गिल ने बताया कि हड़ताल कर रहे सभी कैब चालक दिन में मंडी हाउस पर जमा होंगे और कर्ज की किस्त भुगतान पर लगाई गई रोक को बढ़ाने और भाड़े में इजाफा करने की मांग करेंगे। गिल ने कहा कि हड़ताल की वजह से ग्रेटर नोएडा, द्वारका और उत्तम नगर सहित दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में कैब की कमी रही।

GDP में ऐतिहासिक गिरावट पर राहुल बोले- नोटबंदी से शुरू हुई थी अर्थव्यवस्था की बर्बादी 

JEE (Main) की परीक्षा देने वाले छात्र हुए परेशान
हड़ताल की वजह से आईआईटी जेईई मेंस परीक्षा देने जा रहे छात्र और अन्य लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। गिल ने कहा लॉकडाउन के कारण गंभीर आर्थिक संकट की वजह से चालक मासिक किस्त अदा करने में असमर्थ हैं। ऋण की अदायगी पर लगाई गई रोक खत्म हो गई है और बैंक पहले से ही हम पर दबाव बना रहे हैं।

GST पर केंद्र के विकल्पों के खिलाफ केजरीवाल, PM को लिखा पत्र

चालकों को सता रहा ये डर
चालकों को डर है कि किस्त नहीं भरने पर बैंक उनकी गाड़ी ले जाएंगे। चालकों की हड़ताल पर जाने की घोषणा को लेकर ओला और उबर की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। इस हड़ताल से बड़ी संख्या में लोगों को दिक्कत हो सकती है, क्योंकि मेट्रो सेवा पहले से ही बंद है और सरकारी बसें सामाजिक दूरी के नियम के मद्देनजर कम क्षमता के साथ चल रही हैं। ऐसे में कार्यालय जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.