delhi online sex racket detected in burari two people arrested

दिल्ली: बुराड़ी में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो लोग गिरफ्तार

  • Updated on 9/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली महिला आयोग (DCW) और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) की अध्यक्षता में बुराड़ी (Burari) में एक स्पा सेंटर (Spa Center) में चल रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Online Sex Racket) का भंडाफोड़ किया। इस दौरान स्पा सेंटर से चार लड़कियों को बचाया भी गया। और दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस स्पा सेंटर ‘18प्लस ब्यूटी टेंपल' (18plus Beauty Temple) का निरीक्षण भी किया। दिल्ली महिला आयोग के पास एक वेबसाइट (Website) की शिकायत मिली थी। इस शिकायत के बाद ही कार्रवाई की गई है।

ममता बनर्जी का ऐलान, कहा- बंगाल में नहीं होगा लागू नया मोटर व्हीकल एक्ट   

वेबसाइट के जरिए देथे थे लड़कियों के बारे में जानकारी

दिल्ली महिला आयोग को मिली शिकायत में कहा गया था कि बुराड़ी में एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहा है। जिस जगह से एक वेबसाइट के जरिए लड़कियों की फोटो और रेट के बारे में लिखा गया है। महिला आयोग ने जब स्पा सेंटर का निरीक्षण किया तो पता चला कि ये बहुत बड़ा रैकट है। इस स्पा में बाउंसर (Bouncers) और तहखाने भी थे।

कश्मीर पर फिर मुंह की खाया पाकिस्तान, UN ने ठुकराया मध्यस्थता का प्रस्ताव

स्वाति मालीवाल की अध्यक्षता में हुई छापेमारी

शिकायत मिलने के तुरंत बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) को दी। क्राइम ब्रांच ने अपनी एक टीम भेजी। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और सदस्य प्रोमिला गुप्ता, किरण नेगी और फिरदौस क्राइम ब्रांच की टीम के साथ बुराड़ी स्थित ‘18 प्लस ब्यूटी टेंपल' स्पा पहुंचीं।  

मथुरा में बोले PM मोदी- पशुधन और पर्यावरण भारत के आर्थिक चिंतन का हिस्सा  

कंडोम और अश्लील मेनू कार्ड मिले

जब महिला आयोग और दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने स्पा में निरीक्षण किया तो वहां तीन फ्लोर पर छोटे-छोटे तहखाने जैसे कमरे बने थे। वहां से कंडोम और अश्लील मेनू कार्ड मिले। मौके पर मिले तीन लड़कों ने बताया कि वे कस्टमर हैं और वहां सेक्स रैकट चल रहा है। चार लड़कियां तीन कस्टमर और तीन लोगों को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। बुराड़ी पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर रही है।

महाराष्ट्रः बीजेपी सरकार को सताने लगा चुनावी डर, नए मोटर व्हीकल एक्ट में बदलाव की मांग की

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.