Wednesday, Dec 01, 2021
-->
delhi-opd-services-resumed-in-aiims-was-closed-for-two-weeks-yesterday-prshnt

दिल्ली: एम्स में OPD सेवाएं फिर हुई जारी, कल दो हफ्तों के लिए किया गया था बंद

  • Updated on 9/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) में कोरोना (Coronavirus) संक्रमण की रफ्तार फिर से तेज होते देख दिल्ली के एम्स (AIIMS) ने अपने सभी सेंटर पर ओपीडी (OPD) की सुविधा बंद कर दी थी, लेकिन आज फिर से एडवाइजरी जारी कर एम्स में ओपीडी सेवाएं हमेशा की तरह जारी कर दी है।

दरअसल अस्पताल प्रशासन ने कल एक एडवाइजरी जारी किया था जिसमें कहा गया था कि इमरजेंसी और सेमी इमरजेंसी मरीजों के लिए पर्याप्त बेड मुहैया कराने के लिए ओपीडी और जनरल प्राइवेट वार्ड को बंद करने का फैसला किया गया है।

मोदी सरकार ने वापस लिया फैसला, संसद के मॉनसून सत्र में होगा सीमित प्रश्नकाल

2 हफ्ते तक वार्ड बंद रखने की थी एडवाइजरी
एडवाइजरी में कहा गया था कि एम्स द्वारा जारी सर्कुलर के मुताबिक अगले 2 हफ्ते तक यहां ओपीडी जनरल वार्ड और प्राइवेट वार्ड बंद रहेंगे, वहीं जनरल और प्राइवेट वार्ड में भर्ती और इमरजेंसी या और सेमी इमरजेंसी मरीजों का इलाज जारी रहेगा।

बता दें कि कोरोना संकट के दौरान इमरजेंसी मरीजों को यहां बेड नहीं मिल पा रहे थे, ऐसे में दिल्ली एम्स में ओपीडी जनरल वार्ड और प्राइवेट वार्ड को बंद करने का फैसला किया था।

प्रधानमंत्री मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक, मांगा डोनेशन

दिल्ली में अबतक 4,462 कोरोना मरीजों की मौत
बता दें कि दिल्ली में एक बार फिर कोरोना ने तेजी पकड़ ली है। मंगलवार को दिल्ली सरकार द्वारा जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक 24 घंटे में कोरोना के 2,509 मामले सामने आए हैं। जबकि 19 लोगों ने अपनी जान गवा दी। वहीं 1,858 लोगों ने लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो गए।

इसी के साथ दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1,79,569 हो गया है, जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 16,502 है। वहीं 4,481 लोगों की मौत इस खतरनाक वायरस के कारण हो चुकी है। राहत की बात है कि अब तक 1,58,586 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.