Monday, May 16, 2022
-->
delhi-police-assures-high-court-of-providing-security-to-the-liquor-shop-rkdsnt

दिल्ली पुलिस ने हाई कोर्ट को दिया शराब की दुकान को सुरक्षा देने का भरोसा

  • Updated on 12/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस ने उच्च न्यायालय को आश्वासन दिया है कि एक शराब विक्रेता और उसके कर्मचारियों को दुकान में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए उचित सुरक्षा प्रदान की जाएगी और दुकान के संचालन में कोई हस्तक्षेप नहीं होगा। पुलिस ने शराब विक्रेता की एक याचिका पर सुनवाई के दौरान यह कहा। 

चंडीगढ़ नगर निकाय में AAP को मिली जीत से उत्साहित केजरीवाल, बोले- पंजाब में बदलाव का संकेत

याचिका में विक्रेता ने अनुरोध किया था कि दुकान के बाहर अवैध रूप से विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों और दुकान में तोडफ़ोड़ करने वालों से सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाने के निर्देश दिए जाएं। पुलिस के रुख का संज्ञान लेते हुए न्यायमूर्ति रेखा पल्ली ने यह कहते हुए याचिका का निस्तारण कर दिया कि किसी और आदेश की याचना नहीं की गई है। 

महात्मा गांधी के खिलाफ ‘‘अपमानजनक’’ टिप्पणी करने को लेकर कालीचरण महाराज के खिलाफ केस दर्ज

अदालत ने कहा, 'यह स्पष्ट किया जाता है कि यह आदेश याचिकाकर्ता के पक्ष में शराब बेचने के लाइसेंस की वैधता जारी रखने तक रहेगा।’’ दिल्ली पुलिस और प्रदेश की ओर से पेश हुए दिल्ली सरकार के स्थायी वकील संतोष कुमार त्रिपाठी और वकील अरुण पंवार ने आश्वासन दिया कि क्षेत्र के संबंधित थाना प्रभारी यह सुनिश्चित करेंगे कि याचिकाकर्ता और उसके कर्मचारियों को दुकान में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए उचित सुरक्षा दी जाए। 

कालीचरण महाराज के अपमानजनक बयान पर राहुल ने महात्मा गांधी के विचारों को किया याद

शाहदरा के अशोक नगर स्थित शराब की दुकान चलाने वाले याचिकाकर्ता ‘यूनिवर्सल डिस्ट्रीब्यूटर्स’ ने कहा कि उसके पास शराब बेचने का वैध लाइसेंस है और उसे उचित सुरक्षा की दरकार है। 

हरियाणा में खट्टर नीत सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में JJP विधायक होंगे शामिल


 

comments

.
.
.
.
.