Wednesday, Jun 29, 2022
-->
delhi-police-made-girl-students-aware-in-ddu-college

डीडीयू कॉलेज में दिल्ली पुलिस ने किया छात्राओं को जागरूक

  • Updated on 4/28/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। दिल्ली विश्वविद्यालय के दीनदयाल उपाध्याय महाविद्यालय एनसीवेब केंद्र एवं मेडिकोम यूनिट द्वारका जिला दिल्ली पुलिस के द्वारा गुरूवार को सुरक्षा की दृष्टि से छात्राओं को जागरूक करने के लिए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. हेमचंद्र जैन, केंद्र शिक्षक प्रभारी डॉ. सुनील कुमार, जीबी सदस्य सुमित दीक्षित, प्रो. मनोज सक्सेना व प्रो. जयनी सम्मिलित रहे। इस दौरान प्रो. हेमचंद जैन ने छात्राओं को समाज में जागरूक रहने के लिए प्रेरित किया।
श्री अरबिंदो कॉलेज को जल्द मिलेगी नई बिल्डिंग : रामनिवास गोयल

मेडिकोम यूनिट द्वारा साइबर क्राइम व सुरक्षा ऐप की जानकारी दी
कार्यक्रम में दिल्ली पुलिस के मेडिकोम यूनिट द्वारा हिम्मत ऐप, तत्पर ऐप और साइबर क्राइम के विषय में छात्राओं को जागरूक किया गया। इसके साथ ही द्वारका जिला पुलिस ने छात्राओं को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुडऩे के लिए जागरूक किया ताकि भविष्य में उन्हें कोई भी समस्या हो तो वो पुलिस से सीधे मदद और संवाद कर सकें। इस दौरान छात्राओं द्वारा पूछे गए प्रश्नों को मेडिकोम यूनिट ने संतोषजनक उत्तर दिया। इस दौरान जीबी ट्रेजरर सुमित दीक्षित ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपको निडर और साहसी बनना है। इस दौरान बड़ी संख्या में छात्राएं उपस्थित रहीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.