Tuesday, Aug 16, 2022
-->
delhi-police-notice-to-tejashwi-surya-for-vandalism-outside-kejriwal-s-house-rkdsnt

केजरीवाल के घर के बाहर तोड़फोड़ मामले में तेजस्वी सूर्या को दिल्ली पुलिस का नोटिस 

  • Updated on 4/26/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस ने लोकसभा सदस्य तेजस्वी सूर्या से यहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर कथित तोडफ़ोड़ के मामले में जांच में शामिल होने को कहा है। अधिकारियों के अनुसार सूर्या से लिखित संदेश के माध्यम से जांच में शामिल होने को कहा गया है। अधिकारियों के अनुसार भाजपा सांसद ने सहयोग देने का आश्वासन दिया है और कहा कि वह जांच में शामिल होंगे। 

गाजीपुर लैंडफिल के बाद भलस्वा लैंडफिल स्थल पर लगी आग, AAP का BJP पर हमला

पुलिस ने कहा कि उक्त घटना के सिलसिले में दिल्ली से आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि इन आठ लोगों के साथ कुल 26 लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की गयी है। तकनीकी सूत्रों के माध्यम से उनकी पहचान की गयी।

कुमार विश्वास ने FIR रद्द करने के लिए हरियाणा हाई कोर्ट से लगाई गुहार

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल’ फिल्म को लेकर केजरीवाल के बयान के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने 30 मार्च को उनके घर के बाहर कथित तौर पर तोडफ़ोड़ की थी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि भाजपा पंजाब चुनाव में हार के बाद केजरीवाल की ‘हत्या कराना’ चाहती है। 

राजद्रोह मामला : राणा दंपति की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 अप्रैल को

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.