Tuesday, Dec 07, 2021
-->
delhi-police-personnel-died-due-to-coronavirus-djsgnt

दिल्ली पुलिस में कोरोना का कहर जारी! 47 वर्षीय हेड कांस्टेबल ने तोड़ा दम

  • Updated on 6/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस के 47 वर्षीय एक हेड कांस्टेबल की रविवार को कोविड-19 के कारण मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ललित कुमार दिल्ली सशस्त्र पुलिस (डीएपी) की चौथी बटालियन में कार्यरत थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि संक्रमण के हल्के लक्षण के बाद जीटीबी अस्पताल में बुधवार को हेड कांस्टेबल की कोविड-19 जांच की गई थी।

Corona के असर को बेअसर करने में कामयाब रहे वो राज्य जहां नहीं हुई एक भी मौत...

800 से अधिक कर्मी संक्रमित पाए गए
अधिकारी ने बताया कि शनिवार को रिपोर्ट आने पर कुमार को संक्रमित पाया गया और उन्हें उसी दिन पंचशील अस्पताल ले जाया गया था, जब बुखार और सांस फूलने से उनकी हालत बिगड़ गई थी। अगले दिन अस्पताल में उनकी मौत हो गई। अब तक कोविड-19 के कारण दिल्ली पुलिस के नौ जवानों की मौत हो चुकी है और 800 से अधिक कर्मी वायरस से संक्रमित हुए हैं। दिल्ली पुलिस के 200 से अधिक कर्मी संक्रमण से अब तक ठीक हो चुके हैं।

अब कोरोना वायरस को मारेगा ये रीयूजेबल मास्क, जानिए कैसे करेगा ये काम

दिल्ली में कोरोना के केस 59 हजार पार
दिल्ली स्वास्थ्य विभाग (Delhi Health Department) द्वारा जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन (Health Bulletin) में रविवार को कोरोना 3,000 नए केस सामने आने के बाद यहां संक्रमितों का आंकड़ा 59 हजार के पार पहुंच गया है। यह लगातार तीसरा दिन है जब दिल्ली में तीन हजार या उससे ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। बता दें कि राजधानी में कुल संक्रमितों की संख्या 59,746 हो गई है। वहीं यहां एक दिन में 63 लोगों की कोरोना की चपेट में आने के कारण मौत हुई है। इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या कुल 2,175 हो गई। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.