Sunday, Jun 13, 2021
-->
delhi police special cell officer done molestation with woman sobhnt

दिल्ली पुलिस के Sub-inspector ने की अश्लील हरकत, एक दिन में की 3 महिलाओं के साथ छेड़छाड़

  • Updated on 10/26/2020

ई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना आजकल आम हो गई है। आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की खबरें आती रही है। पुलिस समाज में विश्वास जितने के लिए लगातार दावे करती रहती है कि वह पूरी सुरक्षा दे रही है। इसी बीच खबर आई है कि दिल्ली में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर (Sub inspector) ही महिलाओं के साछ छेड़छाड़ करता था। जिसे विभाग ने अब पकड़ लिया है।  

चीन को लेकर राहुल गांधी RSS पर भड़के, बोले- सच जानते हैं भागवत, लेकिन...

पुलिस इंस्पेक्टर करता था छेड़छाड़
बता दें दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का यह सब इंस्पेक्टर एक ग्रे कलर के बलेनो कार में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दिया करता था। 17 अक्टूबर की रात 8 बजे से 9 बजे की बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बलेनो कार वाले शख्स पुनीत ग्रेवाल ने इलाके में कई महिलाओं के खिलाफ छेड़छाड़ के संबंध में चार अलग अलग मामले दर्ज कराये । पुनीत जनकपुरी इलाके का रहने वाला है ।      

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास भी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

17 से 20 अक्टूबर की है घटना
उन्होंने बताया कि यह घटना 17 से 20 अक्टूबर के बीच की है। इस महीने की 19 तारीख को महिला ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने अपने साथ हुयी छेड़छाड़ के बारे में बताया। उसने बताया कि 17 अक्टूबर की सुबह वह द्वारका के दशहरा मैदान के निकट साइकिल चला रही थी, तभी उसने एक व्यक्ति को ग्रे रंग की कार में देखा। उन्होंने बताया कि वीडियो में महिला ने आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने उससे सेक्टर 14 जाने का रास्ता पूछा। जब वह उसे बताने ही वाली थी कि कि उसने तत्काल अपनी पैंट की चेन खोली और उसने अपने गुप्तांगों को छूना शुरू कर दिया।   

 कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने रावण की जगह पीएम मोदी के जलाए पुतले
 

शादीशुदा है पुलिसवाला
उनके अनुसार इस पर महिला चिल्लाने लगी, जिसके बाद वह वहां से भाग गया । तीन अन्य महिलाओं ने भी उसके खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने घटना के दौरान इस्तेमाल की गयी उसकी कार से उसका पता लगा लिया। पुलिस ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर को उसके आवास से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया । वह शादीशुदा है। वह दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में तैनात है और फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।  

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.