Sunday, Mar 29, 2020
delhi-school-girl-missing-from-three-days

Delhi Riots: परीक्षा देने गई 8वीं कक्षा की छात्रा सोमवार से लापता

  • Updated on 2/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) में हिंसा के बीच खजूरी खास (Khazoori Khas) इलाके में तीन दिन पहले परीक्षा देने के लिए स्कूल गई 13 वर्षीय लड़की लापता है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि आठवीं कक्षा की छात्रा सोनिया विहार (Sonia Vihar) में अपने माता-पिता के साथ रहती है और वह सोमवार को सुबह अपने घर से करीब 4.5 किलोमीटर दूर अपने स्कूल गई थी लेकिन तब से लौटी नहीं।

मायावती ने दिल्ली हिंसा को लेकर केजरीवाल-शाह पर साधा निशाना

पिता ने बताया अपना दर्द
रेडीमेड कपड़ों का कारोबार करने वाले उसके पिता ने  कहा, 'मुझे शाम पांच बजकर 20 मिनट पर उसे स्कूल से लेने जाना था। लेकिन मैं हमारे इलाके में चल रही हिंसा में फंस गया। तब से मेरी बेटी लापता है।' एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'गुमशुदगी' की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और लड़की की तलाश चल रही है। मौजपुर के विजय पार्क निवासी एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि दो दिन से शिव विहार (Shiv Vihar) के एक घर में फंसे उनके परिवार के सदस्यों से मंगलवार रात से कोई संपर्क नहीं हो पाया है।

#DelhiRiots2020 Live: अब तक 35 की मौत, नाले से मिले दो और शव

इलाके में स्थिति तनावपूर्ण
70 वर्ष की आयु के आसपास के मोहम्मद सबीर ने कहा, 'मेरा मदीना मस्जिद के पास शिव विहार में भी एक मकान है। मेरे दो बच्चे वहां रहते हैं, दो यहां विजय पार्क में मेरे साथ रहते हैं। इलाके में हिंसा के कारण मेरा उनसे संपर्क नहीं हो सका और गत रात से उनसे कोई संपर्क नहीं है।' उन्होंने कल मुझे घर को भीड़ द्वारा घेरे जाने के बारे में बताया था और वे भाग निकले लेकिन मुझे मालूम नहीं है कि अब वे कहां हैं। इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है और पुलिस से मेरी अपील है कि कृपया हमारी मदद कीजिए।'

ताहिर हुसैन पर हत्या के आरोप पर संजय सिंह ने कहा- दोषी हैं तो कार्रवाई हो

हिंसा में 35 की मौत
मौजपुर (Maujpur), जाफराबाद (Jafrabad), चांदबाग (Chnad Bagh), घोंडा समेत उत्तर पूर्वी दिल्ली के आवासीय इलाकों में सोमवार से हो रही हिंसा में कम से कम 35 लोगों की मौत हो गई और 200 से अधिक घायल हो गए हैं। दंगाग्रस्त इलाकों में सड़कों पर बड़ी संख्या में पुलिस और अद्र्धसैन्य बल के कर्मी मौजूद है जिससे बुधवार को कुछ हिस्सों में अजीब से खामोशी छाई रही लेकिन लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि हिंसा में अभी तक 18 प्राथमिकियां दर्ज की गई है और 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.