Wednesday, Dec 08, 2021
-->
delhi schools will continue to remain closed for students up to class 8 kmbsnt

Delhi Unlock: 8वीं कक्षा तक छात्रों के लिए बंद रहेंगे स्कूल, 16 से एग्जिबिशन पर नहीं रहेगी रोक

  • Updated on 9/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में लंबे समय से कंट्रोल होते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने सार्वजनिक मेलों और एग्जिबिशन से रोक हटा दी है। 16 सितंबर से दिल्ली में सार्वजनिक मेलों और एग्जिबिशन आयोजित हो सकेंगे। हालांकि बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिलहाल 8वीं कक्षा तक के छात्रों के लिए स्कूल बंद ही रखे जाएंगे। उनकी पढ़ाई ऑन लाइन जारी रहेगी। 

D-Company के मंसूबों को दिल्ली पुलिस ने कैसे किया नाकाम, पढ़ें Inside Story

बैंक्वेट हॉल को मेलों के आयोजन की अनुमति
आज बुधवार को जारी एक आदेश में दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने कहा कि 16 सितंबर से शहर में व्यापार से उपभोक्ता प्रदर्शनियों को अनुमति दी जाएगी। बैंक्वेट हॉल को ऐसी प्रदर्शनियों और मेलों के आयोजन की अनुमति दी जाएगी। आदेश में कहा गया है कि आठवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए स्कूल बंद रहेंगे।

दिल्ली-यूपी को दहलाने आए 6 आतंकी गिरफ्तार, त्योहारों पर थी बड़े हमले की साजिश

एग्जिबिशन आयोजन के दौरान करना होगा SOP का पालन
डीडीएमए ने कहा कि वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय द्वारा निर्धारित मानक संचालन प्रक्रिया का सख्ती से पालन करते हुए सभी हितधारकों के साथ प्रदर्शनियों और मेलों की अनुमति दी जाएगी। आदेश में कहा गया है कि डीडीएमए द्वारा निषिद्ध और अनुमत अन्य गतिविधियां 30 सितंबर और 1 अक्टूबर की मध्यरात्रि तक जारी रहेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.