Sunday, Nov 27, 2022
-->
delhi-secretariat-officer-found-corona-positive-gad-office-sealed-prsgnt

दिल्ली सचिवालय का अधिकारी निकला कोरोना संक्रमित, दफ्तर को किया गया सील

  • Updated on 5/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में कोरोना संक्रमित मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं आलम यह है कि पिछले 24 घंटों में 1,000 से ज्यादा मामले दर्ज किए जा गये हैं। दिल्ली में कोरोना के कुल पॉजिटिव मामले 17,386 तक पहुंच गए हैं। वहीं 400  लोगों की कोरोना की वजह से जान जा चुकी हैं।

इसी बीच खबर आई है कि दिल्ली सचिवालय का एक अधिकारी कोरोना संक्रमित पाया गया है। बताया जा रहा है कि यह अधिकारी दिल्ली सचिवालय में सामान्य प्रशासन विभाग (GAD) में तैनात हैं और उनके संक्रमित होने की खबर के बाद दफ्तर को सील कर दिया गया है।

बता दें, दिल्ली में सीएम केजरीवाल ने कोरोना बचाव को लेकर कई प्रयास किए हैं उसके बावजूद रोज ही कोरोना के अब हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए जा रहे हैं। जबकि कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच दिल्ली सीएम ने आज कहा कि दिल्ली सरकार ने अपनी तैयारियां बढ़ा दी हैं। सीएम ने कहा कि सब कुछ बंद कर देने से कोरोना खत्म नही हो जायेगा।

जानें लॉकडाउन 5.0 में दिल्ली सरकार क्या खोलेगी और क्या रखेगी बंद ?

सीएम ने कहा कि दिल्ली में मामले बढ़ रहे हैं लेकिन तेजी से रिकवरी भी हो रही है और यही राहत की बात है। अगर मौत का आकंडा बढ़ेगा तो मुझे चिंता होगी। इसके साथ ही अब होटलों में भी मरीजों को रखने की व्यवस्था की जा रही है।

दिल्ली में कोरोना की जानकारी देने के लिए सरकार करेगी ऐप लॉन्च, बताएगी कहां कितने बेड खाली

इसके अलावा सीएम ने यह भी बताया कि उनकी तरफ से एक ऐसा ऐप लॉन्च होने जा रहा है, जिसके बाद मरीजों को इधर-उधर भटकने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी। कोरोना से संबंधित कितने अस्पतालों में कितने बेड है, इसकी जानकारी इस ऐप पर सीधे मिलेगी ताकि किसी को असुविधा न हो।

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.