Friday, Sep 30, 2022
-->
delhi-tourism-department-will-decorate-sarojini-nagar-market-on-shopping-festival

शॉपिंग फेस्टिवल पर सरोजिनी नगर मार्केट सजाएगा दिल्ली पर्यटन विभाग

  • Updated on 8/18/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। दिल्ली सरकार द्वारा 28 जनवरी 2023 से 26 फरवरी 2023 तक शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इसे लेकर दिल्ली पर्यटन विभाग के अधिकारियों द्वारा सरोजिनी नगर मार्केट के दुकानदारों के साथ मीटिंग की गई। गुरूवार को आयोजित इस मीटिंग में मार्केट एसोसिएशन व दुकानदारों से फेस्टिवल को सक्सेज करने के बारे में सुझाव मांगे गए। 
मजनू टीला के पाकिस्तानी हिंदू शरणार्थियों की स्थिति जानेगा डीसीडब्ल्यू

हॉर्स राइडिंग व घोड़ा गाड़ी करेगी आकर्षित, मिलेगा खरीदारों को लक्की कूपन
दिल्ली सरकार के पर्यटन विभाग से गुरजीत व इवेंट एक्सपर्ट ध्रूव कुमार ने दुकानदारों के साथ मीटिंग में दिल्ली के बाजारों में ज्यादा से ज्यादा खरीदारों व सेल बढ़ाने, लोगों को रोजगार मिलने सहित आकर्षण बढ़ाने के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि फेस्टिवल के दौरान हॉर्स राइडिंग व घोड़ा गाडी जगह-जगह बाजारों में होगी साथ ही डांसिंग व म्यूजिक बिल्कुल मेले की तरह होगी जिसमें झूला व बच्चों के लिए आर्ट प्रतियोगिता व प्रत्येेक दुकान पर खरीदारी के दौरान लक्की कूपन दिए जाने की राय दी गई। कूपन में बड़े ईनाम रखे जाएंगे ताकि लोग अधिक आकर्षित हो सकें। दुकानदारों ने भी अपने सुझाव अधिकारियों के समक्ष रखे। मीटिंग में सरोजिनी नगर मार्केट शोपकीपर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी अशोक कालरा, उपाध्यक्ष सुरजीत सिंह अरोड़ा, सचिव नितिन भाटिया, लीगल एक्सपर्ट मनोज मेहरानी मिनी, मिनी मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन अध्यक्ष अशोक रंधावा सहित बड़ी संख्या में दुकानदार उपस्थित रहे।
माधवास बैंड ने किया मंत्रमुग्ध, महिलाओं ने तोड़ी मटकी 

मार्केट को पर्यटन विभाग सजाएगा
इस दौरान अधिकारियों ने बताया कि मार्केट को सजाना व उसकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम जहां दिल्ली पर्यटन विभाग करेगा, वहीं इससे संबंधित सभी खर्च दिल्ली सरकार उठाएगी। इस दौरान मार्केट के दुकानदार व शोरूम 20-60 फीसदी तक डिस्काउंट देंगे। खरीदारों के लिए फ्री पार्किंग होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.