Sunday, Oct 17, 2021
-->
delhi-two-more-passengers-returned-from-britain-found-corona-positive-djsgnt

दिल्ली: ब्रिटेन से लौटे दो और यात्री पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

  • Updated on 12/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ब्रिटेन (Britain) की यात्रा से लौटे व्यक्तियों में से कोविड-19 संक्रमितों का पता लगाने के लिए दिल्ली में घर-घर जाकर चलाये जा रहे अभियान के तहत दो और यात्री कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। अधिकारियों ने शनिवार के यह जानकारी दी।

बिहारमय हुआ टिकरी बाॅर्डर, भारी संख्या में बिहार से आए किसान

दिल्ली सरकार ने कही ये बात
दिल्ली सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 25 नवंबर से 21 दिसंबर के बीच ब्रिटेन से दिल्ली लौटे दो व्यक्तियों की हवाईअड्डे पर आरटीपीसीआर जांच निगेटिव आयी थी। उन्होंने बताया, ‘दोनों बाद में घर घर जाकर की गई जांच में संक्रमित पाये गए और उन्हें एलएनजेपी में बनाये गए अलग वार्ड में भर्ती कराया गया है। अब उन पर जीनोम जांच की जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि कहीं वे ब्रिटेन में सामने आये कोविड-19 के नये प्रकार से संक्रमित तो नहीं हैं।’

इसके साथ ही ब्रिटेन से लौटे व्यक्तियों में से संक्रमित पाये गए व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है। इनमें से 11 व्यक्ति हवाई अड्डे पर संक्रमित पाये गए थे जबकि बाकी 10 घर घर जाकर की गई जांच के दौरान संक्रमित पाये गए।

ये भी पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.