Thursday, Dec 08, 2022
-->
Delhi unidentified miscreants fired in Mori Gate area prshnt

दिल्ली: मोरी गेट इलाके में देर रात 15-20 अज्ञात बदमाशो ने की तबातोड़ फायरिंग

  • Updated on 8/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली के मोरी गेट के कूचा मोहत्तर खान में देर रात अचानक अज्ञात बदमाशों की भीड़ ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके साथ ही उन्होंने बस्ती में घरों और गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की। स्थानीय लोगों के मुताबिक 15-20 अज्ञात बदमाश करीब रात 12 बजे बस्ती में घूस आए, जिसके बाद उन्होंने इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी हालांकि इसमें किसी व्यक्ति विशेष को निशाना नहीं बनाया गया है और इस फायरिंग में किसी को कोई चोट नहीं आई।

राजस्थान हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस मोहंती नहीं हैं कोरोना वायरस संक्रमित 

कई राउंड फायरिंग के मिले सबूत
इलाके में फायरिंग की आवाज सुनकर डर से लोग घरों से बाहर नहीं निकले और घरों में छिपे रहे। फायरिंग के बाद बदमाशों ने घरों और गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ की। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से कई राउंड फायरिंग के कई सबूत मिले और खोकेभी मिले।

फेसबुक-व्हाट्सएप मामले की जेपीसी से हो जांचः कांग्रेस

अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़
बता दें कि 15 अगस्त की शाम को दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना पुलिस ने मेरठ में अवैध हथियारों की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। जिसमें तस्करों की गिरफ्तारी हुई। पुलिस के मुताबिक वह लोग अवैध हथियार बनाने से लेकर उसे बेचने तक का बड़ा रैकेट चलाते थे। पुलिस ने अवैध कारखाने से 312/12 बोर के 31 बैरल, ग्राइंडर, स्प्रिंग बनाने वाली ताल स्क्रू के पैकेट बरामद किए हैं।

comments

.
.
.
.
.