Wednesday, Apr 01, 2020
delhi violence union minister questions aap leader tahir hussain over congress silence

दिल्ली हिंसाः केंद्रीय मंत्री ने AAP नेता ताहिर हुसैन पर कांग्रेस की चुप्पी पर उठाया सवाल

  • Updated on 2/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली दंगों पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आज एक  प्रेस कांफ्रेंस में  कहा है कि कई ऐसे नेता है जिसने भड़काऊ बयान दिये है जिससे माहौल खराब हुआ है। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने दिसंबर में रैली में आर या पार का ऐलान किया था। उन्होंने विपक्षी पार्टियों से पूछा कि आप निगम पार्षद ताहिर हुसैन को लेकर क्यो आप पार्टी और कांग्रेस अब तक चुप बैठी है।  

हाई कोर्ट ने दिल्ली हिंसा मामले में केंद्र से मांगा जवाब, 13 अप्रैल को अगली सुनवाई

रामलीला मैदान से गांधी परिवार ने दिये थे विवादित बयान

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सोनिया गांधी ने विवादित बयान दिया तो उसके अगले ही दिन शाहीन बाग आंदोलन खड़ा हुआ था। उन्होंने गांधी परिवार को लेकर कहा कि  रामलीला मैदान से सोनिया, राहुल तथा प्रियंका गांधी ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में पिछले दो दिनों से शांति स्थापित है। दंगा भड़काने वाले लोगों पर दिल्ली पुलिस की पैनी निगाहें है। इसके अलावा अनेक लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

दिल्ली हिंसाः अरविंद केजरीवाल ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, हो सकता है बड़ा ऐलान

साजिश करने वालों को किया जाएगा बैनकाब
प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि धारा 370 हटाने के बाद से ही देश और दिल्ली में माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि साजिश करने वालें को बेनकाब किया जाएगा। उन्होंने आश्चर्य प्रकट किया एक तरफ अरविंद केजरीवाल दिल्ली विधानसभा में मरने वालों का मजहब बता रहे है तो सोनिया गांधी बीजेपी पर हिंसा को लेकर गैर जिम्मेदाराना आरोप लगाती है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां इस समय भी राजनीति से बाज नहीं आ रहे है जो बेहद दुःखद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.